KALTAK NEWS DAILY

यूके07 राइडर (बाबू भैया) नेट वर्थ 2023 , भारतीय यूट्यूबर की संपत्ति कितनी है?

admin
7 Min Read

यूके07 राइडर (बाबू भैया) नेट वर्थ 202 , भारतीय यूट्यूबर की संपत्ति कितनी है?

यूके7 राइडर बाबू भैया UK 07 RIDER

 

परिचय यूके07 राइडर

बहुप्रतीक्षित बिग बॉस सीज़न वापस आ गया है, और इस बार, यह एक दिल दहला देने वाला मोड़ लेकर आया है। खेल की दुनिया की एक प्रमुख हस्ती यूके 07 राइडर ने शो में अपने प्रवेश की पुष्टि कर दी है। जो बात उनकी भागीदारी को अलग करती है, वह न केवल उनका गतिशील व्यक्तित्व है, बल्कि समाज को वापस देने की उनकी प्रतिबद्धता भी है। अपने नवीनतम व्लॉग में, राइडर ने घोषणा की कि बिग बॉस से उसे मिलने वाला 100% साप्ताहिक भुगतान एक फाउंडेशन को दान कर दिया जाएगा। इस पैसे का उपयोग महत्वपूर्ण सकारात्मक बदलाव लाने के लिए किया जाएगा – शादियों को प्रायोजित करने से लेकर बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने और यहां तक कि अस्पतालों के निर्माण तक।

 

यूके07 राइडर की कुल संपत्ति 2023:- 2023 में यूके07 राइडर की कुल संपत्ति 2023 रुपये के आसपास है। 12 से 15 करोड़. इस ब्लॉग में हम यूके07 राइडर नेट वर्थ 2023 के बारे में जानेंगे कि भारतीय यूट्यूबर की संपत्ति कितनी है?

 

यूके07 राइडर (अनुराग डोभाल) एक भारतीय यूट्यूबर और व्लॉगर हैं। अनुराग का उपनाम “बाबू भैया” भी है।

 

अनुराग का बाइक कलेक्शन काफी महंगा है। Uk07 राइडर बाइक्स का शौकीन है और अनुराग के बाइक कलेक्शन में कई सुपरबाइक्स हैं। अनुराग ने कई एडवेंचर राइड में हिस्सा लिया।

 

यूके07 राइडर ओह नेट वर्थ 2023 क्या है?

यूके07 राइडर की 2023 में कुल संपत्ति लगभग रु. 12 – 15 करोड़. अनुराग ने 7 जुलाई 2015 को यूट्यूब पर एक चैनल बनाया और 2018 में वीडियो बनाना शुरू किया।

 

अनुराग को ब्लॉगिंग और साइकिलिंग में बहुत रुचि थी। अनुराग ने 1 जनवरी 2018 को यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसे काफी पसंद किया गया लेकिन अनुराग के व्यूज पहले वाले वीडियो पर नहीं आए.

 

लेकिन अनुराग ने हार नहीं मानी और वीडियो अपलोड करते रहे जिससे लोग भी अनुराग को जानने लगे और अनुराग के वीडियो देखने लगे।

अनुराग डोभाल की पारिवारिक जन्मभूमि 

 

अनुराग डोभाल का जन्म और पालन-पोषण एक सामान्य मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ। अनुराग डोभाल की मां घर का कामकाज संभालती हैं, जबकि उनके पिता शहर के एक कॉलेज में शिक्षक के रूप में काम करते थे। अनुराग डोभाल अपने भाई और बहन के भी काफी करीब हैं, जिनसे वह बहुत प्यार करते हैं। सफलता के पीछे के व्यक्ति को समझते हुए, यह खंड डोभाल की पारिवारिक पृष्ठभूमि पर प्रकाश डालता है, उस समर्थन प्रणाली पर प्रकाश डालता है जिसने उनकी यात्रा में भूमिका निभाई।

 

एक हीरो की एंट्री

यूके 07 राइडर के जीवन की एक झलक

Uk07 rider बाबू भैया

इससे पहले कि हम उनकी धर्मार्थ प्रतिबद्धता के बारे में जानें, आइए यूके 07 राइडर के बारे में जानें। खेल में एक प्रभावशाली करियर के साथ, उन्होंने अपने साहसी कारनामों और अविश्वसनीय करिश्मे के लिए बड़े पैमाने पर अनुयायी हासिल किए हैं। बिग बॉस सीज़न में उनके प्रवेश से शो में एक नया आयाम जुड़ने की उम्मीद है और प्रशंसक उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

यूके07 राइडर वेतन

अनुराग की मासिक आय भारतीय रुपयों में ये करीब 22  से 30 लाख है. और वार्षिक आय 2.64  से 3.60 cr है।

 

अनुराग की आय का मुख्य स्रोत यूट्यूब विज्ञापन और सोशल मीडिया प्रमोशन है।

 

यूके07 राइडर आय का स्रोत

अनुराग की आय का मुख्य स्रोत अनुराग का भारतीय यूट्यूबर और blogger करियर है, इसके अलावा अनुराग के पास अन्य व्यवसाय भी हो सकते हैं जहां से अनुराग अच्छी कमाई कर रहे हैं।

Automobile collection


Bike collection

UK 07 rider UK 07 rider

 

  • KTM RC 200 2.15 lakh
  • BMW GS 310 3.15 LAKH
  • Kawasaki z900 9 LAKH
  • Royal Enfield classic 350 2.21 lakh
  • Kawasaki zx10R 16 lakh
  • Suzuki Hayabusa 22 lakh
  • Kawasaki H2 45 lakh

Car collection 

UK 07 rider UK 07 rider

  • Kia seltos 18- 20 lakh
  • Mahindra Thar 17 lakh
  • GT mastang 75lakh

 

Uk

यूके07 राइडर प्रारंभिक जीवन

UK 07 rider

अनुराग का जन्म 18 सितंबर 1997 को देहरादून, उत्तराखंड, भारत में हुआ था। 2023 में अनुराग की उम्र लगभग 26 वर्ष है। Father जितेंद्र डोभाल mother मनीषा डोभाल

 

अनुराग को अभी भी अनुराग के स्कूल, कॉलेज और योग्यता के बारे में कोई जानकारी नहीं है

अनुराग डोभाल के निवेश और संपत्ति

 

रणनीतिक निवेश से लेकर मूल्यवान संपत्तियों तक, डोभाल का वित्तीय पोर्टफोलियो एक संतुलित और सूचित दृष्टिकोण को दर्शाता है। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भारी लोकप्रियता हासिल करने के बाद। अनुराग डोभाल अपनी कमाई को संपत्ति और निवेश फर्मों जैसी विभिन्न संपत्तियों में निवेश करते हैं।

एक बार उनके पास सारी जानकारी हो जाए. हम आपको यहां अपडेट करेंगे. अनुराग के पिता का नाम जगदंबा प्रसाद डोभाल है।

और अनुराग की मां का नाम अतुल डोभाल है। अनुराग के भाई-बहनों के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं है. जैसे ही हमारे पास सारी जानकारी होगी हम यहां अपडेट करेंगे।

 

यूके07 राइडर कैरियर

UK 07 rider

अनुराग ने 7 जुलाई 2015 को एक यूट्यूब चैनल बनाकर अनुराग की यूट्यूब की शुरुआत की लेकिन किसी कारण से अनुराग ने इस पर वीडियो अपलोड नहीं किए। अनुराग ने अनुराग का पहला बाइक राइडिंग वीडियो अनुराग के यूट्यूब चैनल पर साल 2018 में अपलोड किया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया, फिर लगातार यूट्यूब पर अपनी बाइक राइडिंग वीडियो अपलोड करते रहें और आगे बढ़ते रहें।

 

यूके07 राइडर वेल्थ

अनुराग पेशे से एक मोटरसाइकिल-व्लॉगर, Himachal, राइडर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अनुराग के इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

अनुराग के यूट्यूब चैनल पर करीब 7.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। अनुराग के फेसबुक पेज पर भी करीब 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अनुराग भी बाकी सेलिब्रिटीज की तरह आलीशान घर में रहते हैं

Share this Article
1 Comment