KALTAK NEWS DAILY

Mahesh Babu की देसी लुक में आने वाला मूवी Guntur Karam

admin
4 Min Read

पत्रकारों को संबोधित करते हुए और फिल्म समीक्षाओं पर चर्चा करते हुए, नागवंशी ने सुझाव दिया कि समीक्षाएं अधिक सार्थक होंगी यदि फिल्म की रिलीज से पहले के बजाय एक दिन बाद प्रदान की जाएं। जब एक रिपोर्टर ने “गुंटूर करम” और संक्रांति के आसपास इसकी रिलीज के बारे में पूछताछ की, तो नागवंशी ने आत्मविश्वास से कहा कि फिल्म को समीक्षाओं की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह ब्लॉकबस्टर सामग्री से सुसज्जित है।

Guntur Karam

हरिका हासिनी क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित “गुंटूर करम” 12 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है, उद्योग यह देखने के लिए उत्सुक है कि यह फिल्म किस स्तर की सफलता हासिल करेगी। फिल्म की गुणवत्ता और सामग्री में दृढ़ विश्वास इसकी आसन्न रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ाता है।

Guntur Karam

फिल्म में श्रीलीला और मीनाक्षी चौधरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। स्टार कलाकारों में राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, रघुबाबू, सुनील, जगपति बाबू, महेश अचंता और अली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Guntur Karam

सुपरस्टार महेश बाबू अभिनीत और त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘गुंटूर करम’ प्रशंसकों के बीच अत्यधिक प्रत्याशित है। चूंकि फिल्म ‘अथाडु’ और ‘खलेजा’ जैसे सफल व्यावसायिक उद्यमों के बाद महेश बाबू और त्रिविक्रम के सहयोग को चिह्नित करती है, इसलिए उम्मीदें बढ़ रही हैं। फिल्म तेजी से आगे बढ़ रही है, हाल के संगीत प्रचारों को ‘धूम मसाला’ और ‘ओ माई बेबी’ जैसे गानों के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

   Guntur Karam                                                

 

रोमांचक अपडेट से पता चलता है कि ‘गुंटूर करम’ की शूटिंग जल्द ही, संभवतः कल पूरी हो जाएगी, केवल कुछ मामूली पैचवर्क की उम्मीद है। वर्तमान में, महेश हैदराबाद स्टूडियो सेट में श्रीलीला पर एक सामूहिक गीत की शूटिंग में लगे हुए हैं, जो कल समाप्त होने की उम्मीद है। इसके बाद, फिल्म लगभग पूरी हो जाएगी, बाकी बचे पैचवर्क को महीने के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा।

Guntur Karam

इसके अलावा, निर्माता जल्द ही फिल्म का तीसरा सिंगल भी रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। जनवरी के पहले सप्ताह में ट्रेलर का अनावरण होने की उम्मीद है, जिससे दर्शकों के बीच और अधिक प्रत्याशा पैदा होगी। हाल ही में क्रिसमस पर जारी किए गए एक पोस्टर में एक सामूहिक गीत के आगमन का संकेत दिया गया था, जिसमें महेश बाबू और श्रीलीला एक गहन क्षण में थे। पोस्टर ने आगामी गीत के बारे में उत्सुकता पैदा कर दी है, अफवाह है कि यह 31 दिसंबर या नए साल पर रिलीज़ होगा, जो फिल्म में एक शक्तिशाली जोड़ का वादा करता है।

 

Star Cast

  • Mahesh Babu as Vyra Venkata Ramana Reddy
  • Meenakshi Chaudhary
  • Sreeleela as Keerthi “Ammu”
  • Jagapathi Babu
  • Ramya Krishna
  • Jayaram
  • Eswari Rao
  • Prakash Raj
  • Sunil
  • Brahmanandam
  • Mahesh Achanta
  • Raghu Babu
Directed by Trivikram Srinivas
Produced by S. Radha Krishna
Music by Thaman S
Edited by Naveen Nooli
Starring Mahesh Babu

Jagapathi Babu

Ramya Krishna

Meenakshi Chaudhary

Sreeleela

Written by Trivikram Srinivas
Cinematography Manoj Paramahamsa

S. Vinod (left midway)

Production company Haarika & Hassine Creations
Release date 12 January 2024
Budget ₹200 crore

 

iPhone 15, Plus, Pro, ProMax सीरीज में लांच हुए हैं जाने किसमे है फायदा

Royal Enfield Shotgun 650 क्या ये इंडियन की पहली पसंद बन पाएगा 

TATA Nexon EV facelift मार्केट में इतनी डिमांड कितना वेटिंग करना पड़रहा हे 

‘पुष्पा 2: द रूल’ के एक दृश्य में पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन 5 नई अवतार में 

 

 

 

 

 

 

Share this Article
5 Comments