KALTAK NEWS DAILY

Hrithik Roshan and Deepika Padukone अभिनीत Fighter ने Box Office पर धूम मचा दी है

admin
4 Min Read

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत “फाइटर” की बहुप्रतीक्षित रिलीज ने गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की। उद्योग विशेषज्ञ तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले दिन भारत में कुल ₹24.6 करोड़ की कमाई की, जो एक अच्छी शुरुआत का संकेत है।

पहले दिन का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन:

सुबह और दोपहर के शो में औसत शुरुआत के बावजूद, #फाइटर ने पहले दिन शाम 5 बजे के बाद गति पकड़ी, जो कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी से एक कार्य दिवस था। आदर्श स्वीकार करते हैं कि शुरुआती दिन की संख्या अधिक हो सकती थी, लेकिन सकारात्मक दर्शकों की प्रतिक्रिया दूसरे दिन महत्वपूर्ण संख्या में तब्दील होने की उम्मीद है, खासकर गणतंत्र दिवस की छुट्टियों को देखते हुए।

 

मुख्य टिप्पणियाँ:

#फाइटर ने पहले दिन प्रमुख केंद्रों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मास सर्किट में बॉक्स ऑफिस के आंकड़े फिल्म की खूबियों के अनुरूप नहीं थे। उम्मीद यह है कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी पर बड़े पैमाने पर जेबें महत्वपूर्ण योगदान देंगी, और यदि सप्ताहांत में गति जारी रहती है, तो एक स्वस्थ विस्तारित सप्ताहांत की उम्मीद की जा सकती है।

 

बॉक्स ऑफिस नंबर:

सैकनिल्क के अनुसार, “फाइटर” ने अपने उद्घाटन दिवस पर भारत में सभी भाषाओं में ₹22.50 करोड़ की शुद्ध आय अर्जित की, इसके हिंदी संस्करण के लिए कुल 21.17% ऑक्यूपेंसी रही। दूसरे दिन के शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में लगभग ₹26.64 करोड़ की कमाई की।

 

दर्शकों का जुड़ाव:

“फाइटर” के हिंदी संस्करण में पहले दिन अलग-अलग स्तर पर दर्शकों का जुड़ाव देखा गया। सुबह के शो की शुरुआत मामूली 12.02% ऑक्यूपेंसी के साथ हुई, जो धीरे-धीरे दोपहर में बढ़कर 14.97% हो गई। शाम के शो में 21.94% ऑक्यूपेंसी के साथ वृद्धि देखी गई, और रात के शो 35.75% ऑक्यूपेंसी पर पहुंच गए, जो देर से स्क्रीनिंग के लिए मजबूत भीड़ का संकेत देता है।

 

फ़िल्म सारांश और कलाकार:

“फाइटर” में रितिक रोशन स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ और अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की भूमिका में हैं। यह फिल्म जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा किए गए बालाकोट हवाई हमले के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

निदेशक सहयोग एवं उत्पादन:

2008 में “बचना ऐ हसीनों” और 2023 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर “पठान” के बाद यह फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ दीपिका पादुकोण की तीसरी फिल्म है। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित, “फाइटर” साहस, बलिदान को श्रद्धांजलि देती है। , और भारतीय सशस्त्र बलों की देशभक्ति।

 

जैसा कि “फाइटर” अपनी सिनेमाई यात्रा जारी रखे हुए है, दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया और गणतंत्र दिवस की छुट्टी से बॉक्स ऑफिस पर इसकी सफलता में योगदान की उम्मीद है। यह फिल्म, जो एक महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटना की पड़ताल करती है, एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिभाशाली कलाकारों और चालक दल को एक साथ लाती है जो दर्शकों को पसंद आती है।

Share this Article
Leave a comment