KALTAK NEWS DAILY

अपना सदमा और दुख व्यक्त करते हुए, B Praak ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो संदेश साझा किया

admin
2 Min Read

दिल्ली के कालकाजी मंदिर में ‘जागरण’ या ‘जगराता’ नामक एक धार्मिक सभा के दौरान एक दुखद घटना सामने आई। गायक बी प्राक प्रस्तुति दे रहे थे तभी मंच अचानक गिर गया, जिससे उपस्थित लोगों में अफरा-तफरी मच गई। कई चोटों की सूचना मिली है, जिनमें से कई को फ्रैक्चर भी हुआ है, हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई गई है। दुर्भाग्य से, इस घटना में एक व्यक्ति की जान चली गई।

 

अपना सदमा और दुख व्यक्त करते हुए, बी प्राक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो संदेश साझा किया। गायक ने बड़ी सभाओं में उचित प्रबंधन और सुरक्षा प्रोटोकॉल की महत्वपूर्ण आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने भीड़ के प्यार और भक्ति को स्वीकार किया, जिसने अनजाने में दुर्घटना में योगदान दिया क्योंकि उनके प्रदर्शन के दौरान कई लोग मंच पर चढ़ गए थे।

 

“मन भरेया” गायक ने कहा, “यह पहली बार है जब मैंने अपनी आंखों के सामने ऐसा कुछ होते देखा है और मैं इससे बहुत दुखी हूं। जब मैं कालकाजी मंदिर में गा रहा था तो जो हुआ वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।” वीडियो संदेश.

 

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि जो लोग घायल हुए हैं वे जल्द ठीक हो जाएंगे।” बी प्राक ने अधिकारियों से ऐसे आयोजनों में व्यवस्था बनाए रखने का आग्रह किया और बच्चों और बुजुर्गों की सुरक्षा के प्रबंधन के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने प्रत्येक जीवन के महत्व पर प्रकाश डाला और ऐसी त्रासदियों की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए सामूहिक प्रयासों का आह्वान किया।

 

बी प्राक ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए घटना की गहन जांच की मांग की। आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिससे मंच टूटने की परिस्थितियों पर करीब से नजर डाली जा सके। गायक ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और भीड़ नियंत्रण और कार्यक्रम संगठन के संबंध में सीखे जाने वाले सबक पर जोर दिया

 

 

Share this Article
Leave a comment