KALTAK NEWS DAILY

‘पुष्पा 2: द रूल’ के एक दृश्य में पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन 5 नई अवतार में 

admin
6 Min Read
प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स ने घोषणा की है कि पुष्पा 2: द रूल, पुष्पा: द राइज की बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी, 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुकुमार द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म का पहला भाग, अल्लू अर्जुन द्वारा निर्देशित है। और सह-कलाकार रश्मिका मंदाना और फहद फ़ासिल ने दिसंबर 2021 में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट दी थी। इस बार, टीम का लक्ष्य एक लार्जर-दैन-लाइफ सीक्वल के साथ बॉक्स ऑफिस पर व्यापक जाल बिछाना है, जो अल्लू अर्जुन की स्टार अपील का फायदा उठाता है। .

Pushpa 2 The Rule

अल्लू अर्जुन को हाल ही में फिल्म में तस्कर पुष्पराज के किरदार के लिए 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जूरी द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला, जिसकी घोषणा की गई। संगीतकार देवी श्री प्रसाद को उसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला।

Pushpa 2 The Rule

अल्लू अर्जुन हाल ही में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में अपनी फिल्म के सेट पर फिल्म के निर्माण की झलकियां साझा करने के लिए आधिकारिक इंस्टाग्राम टीम को आमंत्रित करने वाले पहले भारतीय अभिनेता भी बन गए।

Pushpa 2 The Rule

देशभर के दर्शक आइकोनिक पुष्पा-द राइज के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड में पुष्पा के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है. उनके फैंस का उत्साह ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग की झलकियों के साथ चरम पर है, जिसे अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले वैश्विक हैंडल पर शेयर किया है. न सिर्फ दर्शक, बल्कि ट्रेड जगत भी ‘पुष्पा 2’ के पूरे भारत के सिनेमाघरों में आने वाले दर्शकों के इंतज़ार में है.

Pushpa 2 The Rule

संगीतकार देवी श्री प्रसाद, जिन्होंने पूषा: द राइज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन (गाने) के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता, अगली कड़ी के लिए भी वापसी करेंगे। आगामी फिल्म से अर्जुन का पहला लुक इस साल की शुरुआत में उनके 41वें जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया था।

Pushpa 2 The Rule

सुकुमार राइटिंग्स के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा निर्मित, फिल्म में श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका मंदाना और भंवर सिंह शेखावत के रूप में फासिल भी वापस आ रहे हैं।

Pushpa 2 The Rule

अभिनेता धनुंजय, राव रमेश, सुनील, अनसूया भारद्वाज और अजय घोष कलाकारों में शामिल हैं।

Pushpa 2 The Rule

हाल ही में, अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष वीडियो फीचर के रूप में प्रशंसकों को पुष्पा: द रूल के सेट के अंदर की झलक दिखाई। इंस्टाग्राम ने पिछले महीने वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था, “सेट पर जाने से पहले, अभिनेता (अल्लू अर्जुन) को एक ठंडी सुबह की जरूरत है। समझ में आता है. ‘भारत में प्रशंसक बाकी दुनिया से अलग हैं। आपको इसे देखना चाहिए। मैं समझा नहीं सकता।’ भारत के हैदराबाद में स्थित रामोजी फिल्म सिटी में प्रवेश करें। यह दुनिया के सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो परिसरों में से एक है और पुष्पा 2: द रूल, अल्लू अर्जुन की नवीनतम एक्शन से भरपूर सीक्वल का घर है। यह स्टूडियो शूटिंग से पहले अपने हीरो से मिलने के इच्छुक प्रशंसकों के लिए एक नियमित हैंगआउट के रूप में भी काम करता है। अल्लू अर्जुन कहते हैं, ‘वे मेरी प्रेरणा में बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं।’ ‘यह उनका प्यार है जो मुझे अपनी सीमाओं से परे जाने के लिए प्रेरित करता है, और मैं उन्हें वास्तव में गौरवान्वित करना चाहता हूं – जैसे, अधिक गौरवान्वित और अधिक गौरवान्वित।’’

 

Star Cast

  • मोलेटी पुष्प राज 5 के रूप में अल्लू अर्जुन
  • फहद फ़ासिल एसपी भंवर सिंह शेखावत आईपीएस के रूप में
  • पुष्पा की पत्नी मोलेटी श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका मंदाना
  • जगदीश प्रताप बंडारी केशव उर्फ “मोंडेलु” के रूप में, पुष्पा के सबसे अच्छे दोस्त और विश्वासपात्र
  • जगपति बाबू
  • प्रकाश राज मंगलम प्रकाश के रूप में
  • मंगलम श्रीनु के रूप में सुनील
  • मंगलम दक्षिणायनी, मंगलम श्रीनु की पत्नी के रूप में अनसूया भारद्वाज
  • सांसद भूमिरेड्डी सिद्दप्पा नायडू के रूप में राव रमेश
  • धनंजय जाली रेड्डी के रूप में
  • शन्मुख जक्का रेड्डी के रूप में
  • पुष्पा के बड़े सौतेले भाई मोलेटी मोहन के रूप में अजय
  • पुष्पा के दूसरे बड़े सौतेले भाई के रूप में श्रीतेज
  • पर्वतम्मा, पुष्पा की मां के रूप में कल्पलता
Directed /Written by Sukumar
Produced by Naveen Yerneni

Yalamanchili Ravi Shankar

Starring Allu Arjun

Fahadh Faasil

Rashmika Mandanna

Cinematography Miroslaw Kuba Brozek
Edited by Karthika Srinivas

Ruben

Music by Devi Sri Prasad
Production companies Mythri Movie Makers

Sukumar Writings

Distributed by Red Giant Movies (Tamil Nadu)

Mysore Talkies (Karnataka)

LGF Studios (Kerala)

T-Series Films & AA Films (North India)

Yash Raj Films (Overseas)

Release date 15 August 2024
Budget ₹500 crore

 

 

Benelli Imperiale 400 , बेनेली इम्पीरियल 400  एक रियल सवारी रियल चिता

शानदार प्रदर्शन का अनावरण: ‘कंगुवा’ में सूर्या का दमदार प्रदर्शन” सूर्या 42

Galaxy S24 Ultra, iPhone 15 को टक्कर देने आ रही है 

 

 

 

 

 

 

 

Share this Article
2 Comments