KALTAK NEWS DAILY

BYD ATTO 3 इलेक्ट्री व्हीकल सिंगल चार्ज पर 512 km रेंज के साथ

admin
5 Min Read

 

भविष्य देखने के लिए

निरंतर टेललाइट्स के साथ गूंजने वाली हेडलाइट्स में प्रकाश एक्सपोजर की एक विस्तृत किरण होती है जो दृश्यता और रात में ड्राइविंग अनुभव को काफी बेहतर बनाती है। अद्वितीय गतिशील स्टीयरिंग लाइट के संयोजन में, BYD ATTO 3 आपको पहले से कहीं अधिक सुरक्षित रखता है।

BYD ATTO 3

संयुक्त CO2 उत्सर्जन: 0 ग्राम/किमी.

वास्तविक परिस्थितियों में वास्तविक ऊर्जा खपत ड्राइविंग शैली, मार्ग की प्रकृति, बाहरी तापमान, हीटिंग और एयर कंडीशनिंग के उपयोग और किसी भी अतिरिक्त भार के आधार पर भिन्न होती है।

BYD ATTO 3

मनोरंजन के लिए उपयुक्त

उपयोगकर्ता के अनुकूल कार्य और एक चंचल इंटीरियर एक अनूठी और विशिष्ट शैली देता है। चुस्त और मज़ेदार, BYD ATTO 3 एक आकर्षक ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। जीवंत और सुव्यवस्थित केंद्रीय कंसोल जीवन के प्रति सकारात्मक और ऊर्जावान दृष्टिकोण को दर्शाता है

BYD ATTO 3

 

हर यात्रा में आराम

एर्गोनॉमिक रूप से एकीकृत स्पोर्ट्स सीटें टिकाऊ शाकाहारी चमड़े से बनाई गई हैं। गर्म फ्रंट सीटें विद्युत रूप से समायोज्य हैं, जो अधिक आरामदायक ड्राइविंग अनुभव बनाती हैं।

ट्रेडमिल स्टाइल सेंट्रल आर्मरेस्ट

सेंट्रल आर्मरेस्ट ट्रेडमिल से प्रेरित है। और आप अपने फ़ोन को वायरलेस चार्जिंग पैड पर रख सकते हैं, ताकि आप हमेशा कनेक्टेड रहें।

BYD ATTO 3

स्पीकर के साथ संयुक्त अद्वितीय तार दरवाज़े के पैनल पर गिटार जैसी डिज़ाइन का अनुकरण करते हैं। आराम करें और अपनी खुद की धुन बनाने के लिए अपने चंचल ‘गिटार’ को बजाएं। लचीली डोरियाँ बोतलें वगैरह रखने के लिए भी विस्तारित हो सकती हैं।

अपनी भावनाओं को प्रकाश दें

बहुरंगी परिवेशीय प्रकाश व्यवस्था आपके मूड को सुनती है और बहती रोशनी के साथ संगीत की विभिन्न लय पर स्वचालित रूप से प्रतिक्रिया करती है।

BYD ATTO 3

नयनाभिराम सनरूफ

धूप से लेकर तारों तक, एडजस्टेबल सनशेड के साथ पैनोरमिक स्लाइडिंग ग्लास छत आपको आकाश की सुंदरता को अपनाने की अनुमति देती है।

BYD ATTO 3

पीछे की ओर बड़ा यात्री स्थान

ई-प्लेटफ़ॉर्म 3.0 के डिज़ाइन के लिए धन्यवाद, पीछे का फर्श पूरी तरह से सपाट है, जिससे आश्चर्यजनक रूप से बड़ी जगह बनती है। यह विशाल लेगरूम आपके परिवार और दोस्तों को सवारी का आनंद लेने के लिए एक आरामदायक और आनंददायक स्थान प्रदान करता है।

अतिरिक्त छिपे हुए ट्रंक स्थान वाले बड़े भंडारण डिब्बे के साथ अपने जीवन को भरपूर भरें। अपनी चीज़ों को अलग-अलग परतों में रखकर, आप जगह का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं।

एक साधारण क्लिक से टेलगेट अपने आप खुल जाता है। जब आप टेलगेट बंद कर रहे हों तो एंटी-पिंच डिज़ाइन आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

BYD ATTO 3

BYD ब्लेड बैटरी

BYD 28 वर्षों से अधिक समय से बैटरी उद्योग में एक अग्रणी नाम रहा है। हमारी नवीनतम गेम-चेंजिंग ब्लेड बैटरी ने कठोर परिस्थितियों में कई परीक्षणों को पास किया है, जिससे यह दुनिया की सबसे सुरक्षित बैटरियों में से एक बन गई है।

BYD ATTO 3

DC 88kW की चार्जिंग क्षमता के साथ हाई-स्पीड चार्जिंग संभव है। आप अपने BYD ATTO 3 को केवल 29 मिनट में SOC 30% से 80% तक चार्ज कर सकते हैं।

हमारे वैकल्पिक 11kW वॉल बॉक्स के साथ, घर पर चार्जिंग आसान और सुविधाजनक हो जाती है।

BYD ATTO 3

 

Variants

     Ex-Showroom price

Atto 3 Extended Range

60.48 kWh, Electric, Automatic, 521 Km

Rs. 33.99 Lakh
Atto 3 Special Edition

60.48 kWh, Electric, Automatic, 521 Km

Rs. 34.49 Lakh

 

 

TATA Nexon EV facelift मार्केट में इतनी डिमांड कितना वेटिंग करना पड़रहा हे 

 

KALKI 2898 AD एक आगामी भारतीय महाकाव्य विज्ञान कथा डायस्टोपियन फिल्म है, जो नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित है

 

‘पुष्पा 2: द रूल’ के एक दृश्य में पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन 5 नई अवतार में 

Royal Enfield Classic 350 सबके दिलो में राज करने वाली बुलेट

 

 

 

 

 

Share this Article
1 Comment