KALTAK NEWS DAILY

Double ismart में Sanjay Dutt का नया लुक देख रह जाएंगे दंग कुछ तो नया दिखने को मिलेगा 

admin
3 Min Read

डबल आईस्मार्ट, 2019 की साइंस-फिक्शन हिट आईस्मार्ट शंकर की अगली कड़ी, 8 मार्च, 2024 को महा शिवरात्रि के अवसर पर रिलीज़ होगी। यह घोषणा मुख्य स्टार राम पोथिनेनी के 35वें जन्मदिन से एक दिन पहले रविवार को की गई।

एक महत्वपूर्ण भूमिका में कलाकारों में शामिल होने वाली सनसनीखेज काव्या थापर हैं, जो “एक मिनी कथा” और “बिचागाडु 2” जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। और यहाँ किकर है – वह फिल्म में एक गर्म और कामुक गाने के लिए अपने करियर के सबसे ग्लैमरस अवतार में कदम रख रही है! पुरी जगन ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि यह ट्रैक स्क्रीन पर आग लगा दे।

जब कामुक और मनमोहक गानों की बात आती है, तो पुरी जगन जानते हैं कि कैसे धमाल मचाना है। क्या आपको “इडियट” का “एरोजे टेलसिंडी” या “गोलिमार” का “गुंडेलो एडो साडी” जैसे मंत्रमुग्ध कर देने वाले गाने याद हैं? खैर, एक और चार्टबस्टर के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि निर्देशक ने इस मसालेदार गाने को खुद कोरियोग्राफ किया है!

रविवार को निर्माताओं द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, जगन्नाध और चार्ममे कौर पुरी कनेक्ट्स के बैनर तले डबल आईस्मार्ट का निर्माण करेंगे।

एक अखिल भारतीय फिल्म के रूप में पेश की गई इस फिल्म में राम और निर्देशक पुरी जगन्नाध फिल्म फ्रेंचाइजी के दूसरे अध्याय के लिए फिर से नजर आएंगे।

Double ismart में Sanjay Dutt

इस लुभावने गाने का फिल्मांकन अभी-अभी पूरा हुआ है, जिससे प्रशंसकों को इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि संगीत निर्देशक की पहचान अभी भी एक गुप्त रहस्य बनी हुई है, निश्चिंत रहें कि पुरी जगन ने एक दृश्य तमाशा तैयार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा।

 

तो, फिल्म प्रेमियों कमर कस लें, क्योंकि “डबल इस्मार्ट” सिल्वर स्क्रीन पर ग्लैमर और कामुकता को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। सारा अली खान और काव्या थापर के मिश्रण के साथ, यह किसी अन्य की तरह असाधारण होने का वादा करता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें, क्योंकि “इस्मार्ट” का जादू दोगुना होने वाला है!

 

Directed by Puri Jagannadh
Written by Puri Jagannadh
Starring Ram Pothineni

Sanjay Dutt

Willy Zogo

Andrey Kasushkin

Ravindra Pratap Singh Ricky

Nabha Natesh

Niddhi Agerwal

Story by Puri Jagannadh
Cinematography Gianni Giannelli
Produced by Puri Jagannadh

Charmy Kaur

Music by Mani Sharma
Production Company Puri Connects
Release date 8 March 2024

 

 

Share this Article
1 Comment