KALTAK NEWS DAILY

Hyundai Creta Facelift 2024 कब होगा लंच ओर कितना हे प्राइस ?

admin
4 Min Read

2024 हुंडई क्रेटा के रियर प्रोफाइल में पीछे की लंबाई तक एक बड़ा काला इंसर्ट, नए एलईडी हेडलैंप और टेलगेट पर एक कनेक्टेड एलईडी टेल बार, 3डी हुंडई लोगो, वर्टिकली-स्टैक्ड रिफ्लेक्टर, हाई-माउंटेड के साथ नया स्पॉइलर मिलेगा। स्टॉप लैंप, और एक पुन: डिज़ाइन की गई नंबर प्लेट अवकाश।

Hyundai Creta Facelift 2024

 

तकनीकी रूप से बेहतर नई हुंडई क्रेता अंतिम एसयूवी के रूप में उभरती है, उन्नत प्रौद्योगिकी, सुरक्षा और आराम सुविधाओं को घमंड करती है। न्यू होराइजन एलईडी पोजिशनिंग लैंप और डीआरएलएस और क्वाड बीम एलईडी हेडलैम्प्स थ्रिल-चाहने वालों को लुभाने वाले एसयूवी के एक सराहनीय फ्रंट लुक को लागू करते हैं।

Hyundai Creta Facelift 2024

उन्नत हाई-टेक सुविधाओं के साथ पैक किया गया, नई हुंडई क्रेटा के इंटीरियर ने फ्यूचरिस्टिक और कॉकपिट का उत्सर्जन किया जैसे कि फील के साथ फील एंटली इंटीग्रेटेड इन्फोटेनमेंट स्क्रीन और डिजिटल क्लस्टर की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित होती है। इंटीरियर केबिन में बेजोड़ आराम और सुविधा के लिए पर्याप्त कमरा प्रदान करता है।

Hyundai Creta Facelift 2024

प्राणपोषक इंद्रियों को आमंत्रित करते हुए, नई हुंडई क्रेता तीन इंजन विकल्पों के साथ आती है, जिसमें स्पोर्टी और पावर पैक किए गए 1.5L कप्पा टर्बो जीडीआई पेट्रोल, 1.5L MPI पेट्रोल और 1.5L U2 CRDI डीजल इंजन विकल्प शामिल हैं। विकल्पों के साथ ग्राहकों को बिगाड़ते हुए, नई हुंडई क्रेटा को 6-स्पीड मैनुअल, आईवीटी (इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन), 7-स्पीड डीसीटी (डुअल क्लच ट्रांसमिशन) और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सहित चार ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। नई हुंडई क्रेता को एक शक्तिशाली ड्राइव अनुभव देने के लिए तैयार किया गया है जो नए युग के ग्राहकों की अंतिम आकांक्षाओं को बंद कर देगा।

Hyundai Creta Facelift 2024

 

 

नई हुंडई क्रेता ने हुंडई मोटर इंडिया की 19 हुंडई स्मार्टसेंस – लेवल 2 एडीएएस फीचर्स की शुरुआत करके सुरक्षा के लिए प्रतिबद्धता की पुष्टि की, जो ग्राहक सुरक्षा और सुरक्षा के लिए इसके समर्पण के लिए एक वसीयतनामा है। 70+ सुरक्षा सुविधाओं के साथ, जिसमें 6 एयरबैग, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और कई और अधिक शामिल हैं, नई हुंडई क्रेटा ग्राहकों को सुरक्षा के कोकून में कवर करती है। क्रांति के लिए तैयार हो जाओ – नई हुंडई क्रेता, जहां नवाचार आकांक्षा को पूरा करता है।

Hyundai Creta Facelift 2024

नई हुंडई क्रेता 7 वेरिएंट में उपलब्ध होगी और इसे 6 मोनो-टोन रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा, जिसमें मजबूत एमराल्ड पर्ल (नया), फिएरी रेड, रेंजर खाकी, एबिस ब्लैक, एटलस व्हाइट, टाइटन ग्रे और 1 ड्यूल-टोन रंग विकल्प शामिल हैं काली छत के साथ एटलस व्हाइट में उपलब्ध है।

Hyundai Creta Facelift 2024

 

पहली बार जुलाई 2015 में भारत में लॉन्च किया गया, हुंडई क्रेता को बेजोड़ सेगमेंट लीडर के रूप में प्रसिद्ध किया गया है, जो लगातार 8 साल के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड-साइज़ एसयूवी है। क्रेटा ने एसयूवी परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया और अपने तकनीकी कौशल, नवाचार, सुरक्षा और असाधारण प्रदर्शन के साथ बाजार को बाधित किया; भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग में एक ब्लॉकबस्टर मॉडल बनना।

Hyundai Creta Facelift 2024

क्रेटा ने नए आयु ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा किया, जिनके पास प्रीमियम-नेस, क्लास लीडिंग फीचर्स, मुखर डिजाइन और प्रमुख सड़क उपस्थिति के एक पूरे पैकेज की ओर झुकाव था। हुंडई क्रेता ने भारत को एसयूवी जीवन जीया और उद्योग में सेगमेंट लीडर बनने के लिए सभीरिकॉर्ड तोड़ दिए।

 

 

Share this Article
1 Comment