KALTAK NEWS DAILY

Main Atal Hoon “न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूँ, मैं अटल हूँ

admin
3 Min Read
फिल्म के बारे में बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने एक बयान में कहा, “फिल्म से ज्यादा, श्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने का सफर वास्तव में मेरे दिल के करीब है। वह व्यक्ति वास्तव में एक किंवदंती है, और हम उसकी प्रेरक कहानी को दुनिया के सामने लाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक अटल जी की विरासत को बड़े पर्दे पर लाने के हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।”

Main Atal Hoon

 

 

 

 

 

 

 

अटल  बिहारी वाजपेयी की जयंती पर, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज ने फिल्म मैं अटल हूं में पूर्व प्रधान मंत्री की भूमिका निभा रहे पंकज त्रिपाठी का पहला लुक जारी किया। अभिनेता आसानी से किरदार में डूब गए हैं और फीचर से अपने शानदार फर्स्ट लुक से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

Main Atal Hoon

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मोशन पोस्टर वीडियो में त्रिपाठी दिवंगत प्रधानमंत्री के कई पहलुओं को प्रदर्शित कर रहे हैं, जो एक प्रशंसित कवि भी थे। जब से निर्माताओं ने घोषणा की है कि पंकज त्रिपाठी यह भूमिका निभाएंगे, प्रशंसक उत्साहित हैं।

Main Atal Hoon

 

 

 

 

 

 

Pankaj Tripathi Instagram पर पोस्टर शेयर किए हैं “न कभी कहीं डगमगाया,  न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूँ, मैं अटल हूँ | – पंडित धीरेन्द्र त्रिपाठी. अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूँ। कृतज्ञ हूँ। 

Main Atal Hoon

 

 

 

 

 

मेनअटलहून सुपरस्टार में, दिसंबर 2023।” जिसका मोटे तौर पर अनुवाद होता है ‘कभी भी अपना सिर नहीं हिलाया और न ही कहीं झुकाया नहीं हिलाया और न ही कहीं झुकाया। मैं एक अद्वितीय शक्ति हूँ. मैं दृढ़ हूं’ उन्होंने कहा कि उन्हें इस प्रतिष्ठित व्यक्तित्व को स्क्रीन पर व्यक्त करने का अवसर मिला है, जिसके लिए वह भावुक और आभारी हैं। “अटल जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे अपने व्यक्तित्व पर काम करने की जरूरत है, यह मैं जानता हूं। मुझे दृढ़ विश्वास है कि मैं प्रेरणा और मनोबल के आधार पर नई भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा,” उन्होंने हिंदी में यहभी कहा।

Share this Article
Leave a comment