KALTAK NEWS DAILY

Manoj Bajpai की Netflix पर आने वाली वेब सीरीज Killer Soup 

admin
5 Min Read

Manoj Bajpai की Netflix पर आने वाली वेब सीरीज Killer Soup

एक बयान में, मनोज बाजपेयी ने कहा, “मेरे करियर में पहली बार, मैं दोहरी भूमिका निभाऊंगा, दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। मैंने अभिषेक चौबे के निर्देशन कौशल, सहयोगी के रूप में नेटफ्लिक्स और एक शानदार कलाकार पर भरोसा किया, जिसने आकस्मिक अपराध से उपजे किसी भी अन्य के विपरीत एक असली पॉट-बॉयलर बनाने के लिए पात्रों में जान फूंक दी। अपने मूल में, किलर सूप एक अपराध थ्रिलर है जो कई शैलियों को मिश्रित करता है, जिससे यह एक स्वादिष्ट व्यंजन बन जाता है जिसका हर कोई आनंद ले सकता है।

Killer Soup https://kaltaknewsdaily.com/

 

हल्की-फुल्की बातचीत की ओर बढ़ते हुए, दोनों ने अपने बीच के सौहार्द पर जोर दिया और बताया कि पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करना कितना मजेदार रहा है। “केवल अभिषेक ही हमें एक साथ ला सकते थे,” मनोज ने हँसते हुए आगे कहा, “मैं तो कोको (कोंकणा सेन) से बहुत पंगे लेता हूँ, हमने सेट पर बहुत मज़ा किया। मैं उसके साथ बहुत स्वाभाविक हूं, कोई औपचारिकता नहीं है। ये उनके किसी भी सीन से पहले रिहर्सल भी बहुत करती है, उन्हें ऐसा करते देखना अच्छा लगता है।

Killer Soup https://kaltaknewsdaily.com/

 

 

मनोज की फिटनेस दिनचर्या और जीवनशैली के बारे में एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में, कोंकणा ने जवाब दिया और कहा, “वह एक प्रेरणा हैं। उनके पास जो अनुशासन है वह अद्भुत है,” जिस पर मनोज ने मजाक में जवाब दिया, “यह इस बारे में नहीं है कि मैं कैसा दिख रहा हूं, यह इस बारे में है कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, हमसे पूछो हदियों का हाल!”

बातचीत और गहराई तक आगे बढ़ने के साथ, एक प्रशंसक ने 44 वर्षीय व्यक्ति से पूछा कि उनकी कला ने उन्हें वास्तविक जीवन में एक बेहतर इंसान कैसे बनाया है। “इसका पता लगाना बहुत कठिन है। कभी-कभी, कुछ किरदारों की वजह से आपको एक अलग दुनिया का पता लगाने का मौका मिलता है। एक वास्तविकता की कल्पना करें जिसे हम सभी साझा कर रहे हैं लेकिन आप भी एक अन्य वास्तविकता में जी रहे हैं। मैं कई बार अपने कुछ किरदारों जैसे वेक अप सिड से भी जुड़ी, क्योंकि मैं भी बॉम्बे में एक बाहरी व्यक्ति थी, इसलिए मुझे इसे ऐसे एक्सप्लोर करने का मौका मिला जैसे मैंने कभी नहीं सोचा था, ”कोंकणा ने जवाब दिया।

Killer Soup https://kaltaknewsdaily.com/

 

जबकि मोनिका ओ माय डार्लिंग, डार्लिंग्स और कई अन्य सहित कई हालिया रिलीज के साथ डार्क कॉमेडी शैली की काफी खोज की गई है, क्या आपको लगता है कि इस क्षेत्र में जाने का रास्ता है, यह देखते हुए कि किलर सूप भी इसी शैली से संबंधित है? “ओटीटी डार्क कॉमेडी के लिए सबसे अच्छा माध्यम है। एक व्यक्ति अकेले आनंद ले सकता है और हंस सकता है, आपको अपने आस-पास के लोगों की ज़रूरत नहीं है जो थिएटर में होता है, यही कारण है कि हम ओटीटी पर अधिक से अधिक डार्क कॉमेडी देख रहे हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म के कारण इसे और अधिक खोजा जा रहा है,” 54 वर्षीय ने कहा।

 

नेटफ्लिक्स ने 2024 की अपनी पहली हिंदी ओरिजिनल सीरीज़ – किलर सूप का ट्रेलर जारी कर दिया है। अभिषेक चौबे (उड़ता पंजाब, सोनचिरैया, रे) द्वारा निर्देशित, आठ-एपिसोड की अपराध कॉमेडी श्रृंखला में मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेनशर्मा हैं। 2017 की एक वास्तविक घटना से प्रेरित, यह एक महिला की कहानी है जो अपने प्रेमी को यह बताने की कोशिश करती है कि उसका जीवनसाथी मारा गया है।

 

Star Cast

  • Manoj Bajpayee
  • Konkona Sen Sharma
  • Nassar
  • Sayaji Shinde
  • Anula Navlekar
  • Lal
  • Kani Kusruti
  • Anbu Thasan
  • Vaishali Bisht

Tata Punch EV को भारत में 2024 की शुरुआत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Vijay Thalapati की आने वाली फिल्म “G.O.A.T” Gratest Of All time क्या Leo की कलेक्शन को बिट कर पाएगा

Share this Article
Leave a comment