KALTAK NEWS DAILY

Motorola Moto g 84 specifications क्या क्या हे पिचर 

admin
7 Min Read
Contents hide

पैनटोन द्वारा क्यूरेट किए गए रंग

पैनटोन कलर ऑफ द ईयर 2023 – विवा मैजेंटा, मार्शमैलो ब्लू और मिडनाइट ब्लू के आकर्षक रंगों सहित शानदार रंगों की श्रृंखला के साथ अपनी शैली को ऊंचा उठाएं। जीवंत मोटो जी84 5जी अपने विवा मैजेंटा विशेष शाकाहारी चमड़े की सामग्री के कारण अलग दिखता है, जबकि मिडनाइट ब्लू अपने 3डी प्रीमियम पीएमएमए ऐक्रेलिक ग्लास फिनिश में उत्कृष्ट दिखता है। चमकदार रंगों का प्रदर्शन करें और एक साहसिक और अविस्मरणीय प्रभाव डालें।

Contents
पैनटोन द्वारा क्यूरेट किए गए रंगअल्ट्रा प्रीमियम शाकाहारी चमड़ा डिज़ाइनअल्ट्रा विविड 120 हर्ट्ज, 10-बिट बिलियन कलर पोलेड डिस्प्ले12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ बहुत तेज़ प्रदर्शन14 5जी बैंड के साथ अविश्वसनीय 5जी स्पीड50 एमपी ओआईएस कैमरा सिस्टम के साथ हर पल को कैद करेंडॉल्बी एटमॉस और मोटो स्पैटियल साउंड के साथ इमर्सिव स्टीरियो स्पीकर5000 एमएएच बैटरी + 33 वॉट टर्बोपावर चार्जर के साथ चलें16 एमपी फ्रंट कैमरामोटो कनेक्ट के साथ मोटो की शक्ति का पता लगाएंमोबाइल और मोटो सिक्योर के लिए थिंकशील्ड के साथ बिजनेस ग्रेड सुरक्षापारिवारिक स्थानIP54-रेटेड जल-विकर्षक डिज़ाइनस्टॉक एंड्रॉइड 13 के पास

अल्ट्रा प्रीमियम शाकाहारी चमड़ा डिज़ाइन

पैनटोन, विवा मैजेंटा पर शाकाहारी चमड़े की फिनिश का नरम, प्रीमियम स्पर्श महसूस करें। अपनी शैली दिखाने और भीड़ से अलग दिखने का समय आ गया है।

Moto G84 5G

 

अल्ट्रा विविड 120 हर्ट्ज, 10-बिट बिलियन कलर पोलेड डिस्प्ले

16.6 सेमी पोलेड एफएचडी+ डिस्प्ले पर मनोरम मनोरंजन का आनंद लें, जिसमें गहरे काले, जीवंत रंग हैं। 120 हर्ट्ज़ की ताज़ा दर के साथ डिस्प्ले पर आसान स्क्रॉलिंग, वीडियो और सामग्री का आनंद लें। और DCI-P3 और HDR10+ के साथ सिनेमैटिक बिलियन कलर 10-बिट डिस्प्ले हर पल को जीवंत बनाने के लिए अपना जादू चलाता है।

12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ बहुत तेज़ प्रदर्शन

12 जीबी रैम वाले ऐप्स के बीच सहजता से स्विच करें, और 256 जीबी बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आपके सभी ऐप्स, गेम्स आदि के लिए पर्याप्त जगह सुनिश्चित करें। स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर की शक्ति का अनुभव करें, जो बिजली की तेजी से चलने वाले 5G नेटवर्क की क्षमताओं को अनलॉक करता है। सहज गेमिंग और उन्नत फोटोग्राफी।

Moto G84 5G

14 5जी बैंड के साथ अविश्वसनीय 5जी स्पीड

5G की अविश्वसनीय स्पीड के साथ जितना आपने सोचा था उससे कहीं अधिक करें। अपने पसंदीदा शो सेकंडों में डाउनलोड करें। वस्तुतः बिना किसी बफ़रिंग के स्ट्रीम करें। और बिना किसी रुकावट के वीडियो चैट करें, ताकि आपको ऐसा महसूस हो कि आप एक ही कमरे में हैं।

50 एमपी ओआईएस कैमरा सिस्टम के साथ हर पल को कैद करें

धुंधली तस्वीरों और अस्थिर वीडियो के युग को अलविदा कहें। उन्नत 50 एमपी कैमरा सिस्टम के साथ लगातार स्पष्टता का आनंद लें, जो चलते समय स्पष्ट छवियों और वीडियो को कैप्चर करने के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) से लैस है। अल्ट्रा पिक्सेल तकनीक की बदौलत दिन-रात स्पष्ट रूप से विस्तृत तस्वीरें लें। तीन अतिरिक्त कैमरों के साथ अपने फोटोग्राफी गेम को और ऊपर उठाएं, जो अल्ट्रावाइड शॉट्स, पेशेवर-ग्रेड पोर्ट्रेट और जटिल क्लोज़-अप तैयार करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

Moto G84 5G

डॉल्बी एटमॉस और मोटो स्पैटियल साउंड के साथ इमर्सिव स्टीरियो स्पीकर

मोटो स्पैटियल साउंड के साथ डॉल्बी एटमॉस की अथाह दुनिया में गोता लगाएँ। एक ऐसी ध्वनि का अनुभव करें जो आपको सभी दिशाओं से घेर लेती है। हाई-रेज प्रमाणित ध्वनि प्रणाली के माध्यम से स्टूडियो-गुणवत्ता वाले ऑडियो का आनंद लें, जो विस्तारित स्टीरियो स्पीकर पर उन्नत बास, वोकल्स और स्पष्टता से पूरित है।

Moto G84 5G

 

 

 

 

 

5000 एमएएच बैटरी + 33 वॉट टर्बोपावर चार्जर के साथ चलें

टर्बोपावर 33 वॉट चार्जिंग की तेज गति से ईंधन तेजी से भरें। फिर 5,000 एमएएच की बैटरी की बदौलत जी भर कर काम करें और खेलें।

Moto G84 5G

 

 

 

 

 

16 एमपी फ्रंट कैमरा

16 एमपी अल्ट्रावाइड फ्रंट-फेसिंग कैमरे का उपयोग करके दोस्तों या सहकर्मियों के साथ उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो कॉल का आनंद लें। आपके चेहरे को फ़्रेम के केंद्र में रखकर, कैमरा आप पर फ़ोकस रखता है—और आपको क्या कहना है।

मोटो कनेक्ट के साथ मोटो की शक्ति का पता लगाएं

किसी भी जी-सीरीज़ डिवाइस में पहली बार कनेक्ट करें, जिससे आपके फ़ोन की क्षमताएं बढ़ेंगी। एड्रेनालाईन रश के लिए इसे बड़ी स्क्रीन पर ले जाकर गेमिंग को उन्नत करें, अपने आप को जीवंत वीडियो कॉल में डुबो दें, और अतिरिक्त कार्यक्षेत्र और खेल क्षेत्र के लिए अपने ऐप्स को डेस्कटॉप डिस्प्ले पर विस्तारित करें

मोबाइल और मोटो सिक्योर के लिए थिंकशील्ड के साथ बिजनेस ग्रेड सुरक्षा

मोबाइल के लिए थिंकशील्ड और मोटो सिक्योर के साथ बिजनेस ग्रेड सुरक्षा प्राप्त करें, आसानी से नेटवर्क सुरक्षा प्रबंधित करें, ऐप अनुमतियों को नियंत्रित करें और एक गुप्त फ़ोल्डर में संवेदनशील डेटा को सुरक्षित रखें। संभावित खतरों के खिलाफ मोटो सिक्योर की व्यापक सुरक्षा के साथ एक सुरक्षित डिवाइस सुनिश्चित करें।

पारिवारिक स्थान

अपने फोन पर एक ‘सुरक्षित स्थान’ बनाएं जहां बच्चे सीख सकें और खेल सकें। आप स्क्रीन समय पर सीमा निर्धारित कर सकते हैं, ऐप्स तक पहुंच को नियंत्रित कर सकते हैं और एकाधिक प्रोफ़ाइल बना सकते हैं, ताकि हर कोई अपने आप को एक्सप्लोर करने के लिए स्वतंत्र हो।

IP54-रेटेड जल-विकर्षक डिज़ाइन

छलकाव या छींटों को अपने रास्ते में न आने दें। Moto G84 5G में IP54-रेटेड बिल्ड है, इसलिए चाहे आप दौड़ने जा रहे हों या बारिश में कॉल कर रहे हों, इसका जल-विकर्षक डिज़ाइन आपके फ़ोन को सुरक्षित रखता है।

स्टॉक एंड्रॉइड 13 के पास

अपने फ़ोन को व्यक्तिगत स्पर्श दें. रंगों, थीम और भाषाओं के साथ ऐप्स को कस्टमाइज़ करें। आपके डेटा तक ऐप की पहुंच का नियंत्रण आपके पास है। साथ ही, सुनिश्चित एंड्रॉइड 14 अपग्रेड और 3 साल के सुरक्षा अपडेट प्राप्त करें।

Royal Enfield Shotgun 650 क्या ये इंडियन की पहली पसंद बन पाएगा 

TATA Nexon EV facelift मार्केट में इतनी डिमांड कितना वेटिंग करना पड़रहा हे 

iPhone 15, Plus, Pro, ProMax सीरीज में लांच हुए हैं जाने किसमे है फायदा

KALKI 2898 AD एक आगामी भारतीय महाकाव्य विज्ञान कथा डायस्टोपियन फिल्म है, जो नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित है

 

 

 

 

Share this Article
4 Comments