KALTAK NEWS DAILY

Singham 3 Ajay Devgan की फिल्म में जबर्दस्त ऐक्शन के साथ Rohit Shetty की डायरेक्शन में इस बार कुछ धमाल होने बाला हे

admin
3 Min Read

‘सिंघम 3’ में अजय देवगन सिंघम के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए एक बड़े कलाकार का वादा करते हैं, जिसमें रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, करीना कपूर और प्रथम महिला सिंघम के रूप में दीपिका पादुकोण की शुरुआत प्रत्याशित मुख्य आकर्षण हैं। टाइगर श्रॉफ का पुलिस गाथा से परिचय उत्साह की एक और परत जोड़ता है

अब टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अजय की आंख की चोट ठीक हो गई है और उन्होंने कुछ विज्ञापनों की शूटिंग शुरू कर दी है. हालाँकि, वह हैदराबाद में सिंघम 3 के बाकी क्रू में शामिल नहीं हुए हैं। एक सूत्र ने कहा कि इस विशेष कार्यकाल के लिए उनकी आवश्यकता नहीं है, इसलिए वह पीछे रह गए हैं।

Singham 3 Ajay Devgan

 

रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ की कास्टिंग को लेकर कई खबरें आ रही थीं। निर्देशक ने ‘सर्कस’ के लॉन्च के दौरान खुलासा किया था कि दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम का किरदार निभाएंगी। लेकिन, हर कोई सोच रहा था कि निर्देशक के पुलिस जगत में नया पुलिसकर्मी कौन होगा। कयास लगाए जा रहे थे कि ये विक्की कौशल हो सकते हैं. अब, निर्देशक ने खुद अपडेट साझा किया है!

 

ज़ूम की हालिया रिपोर्टों के अनुसार, महीने भर का शूटिंग शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा हो गया है। प्रशंसकों के लिए विशेष रूप से रोमांचकारी बात यह है कि फिल्म के क्लाइमेक्टिक दृश्यों को पहले ही कैद कर लिया गया है, जिससे फिल्म के प्रति प्रत्याशा बढ़ गई है।

Singham 3 Ajay Devgan

सिंघम 3 में अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण की कैमियो भूमिका सहित कई कलाकार शामिल हैं। इन सभी ने हैदराबाद में शूट किए गए एक्शन से भरपूर क्लाइमेक्स दृश्यों में सक्रिय रूप से भाग लिया

 

Star Cast

  • Ajay Devgan
  • Akshay Kumar
  • Tiger Shroff
  • Ranbir Singh
  • Arjun Kapoor
  • Vicky kaushal
  • Jacky Shroff
  • Dipika Padukone
  • Karina Kapoor Khan

 

Directed by Rohit Shetty
Story by Rohit Shetty

Shaji Kailas (adapted story)

Produced by Reliance Entertainment

Ajay Devgn

Rohit Shetty

Written by

Screenplay:

Yunus Sajawal
Dialogues Sajid-Farhad
Cinematography Dudley
Edited by Steven H. Bernard
Production companies Reliance Entertainment

Ajay Devgn FFilms

Rohit Shetty Picturez

Distributed by Reliance Entertainment
released August 15, 2024

 

Share this Article
2 Comments