KALTAK NEWS DAILY

ऋषभ शेट्टी ने Kantara Chapter 1 एक नई दिशा की शुरुआत का निर्देशन किया क्या हे खास

4 Min Read

अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने 2022 कन्नड़ सुपरहिट फिल्म कंतारा में अभिनय और निर्देशन करके इतिहास रच दिया। कर्नाटक में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, फिल्म को पूरे देश में विभिन्न भाषाओं में रिलीज़ किया गया और पूरे भारत में इसे स्वीकृति मिली। अब, कंतारा 2 का पहला लुक, जिसका शीर्षक कंतारा लीजेंड: चैप्टर 1 है, जारी किया गया है, जिसमें उस किंवदंती के जन्म की झलक दी गई है, जिस पर कंतारा आधारित थी।

Kantara Chapter 1

पहला लुक रहस्यमय और अंधेरा है और ऋषभ एक घेरे के बीच में खड़ा हुआ दिखाई देता है और वह एक रोशनी की ओर देखता है। वीडियो की शुरुआत प्रसिद्ध और परिचित दहाड़ से होती है, जिसे पहली फिल्म में सुना गया था। फिर, वर्णनकर्ता कहता है, “प्रकाश। प्रकाश में हर कोई सब कुछ देख सकता है। लेकिन यह प्रकाश नहीं है, यह दृष्टि है। क्या हुआ, क्या हो रहा है और क्या होने वाला है, इसका दर्शन, वह प्रकाश जो सब कुछ दिखाता है। क्या आप इसे देख सकते हैं?”

फर्स्ट लुक ने फैन्स से खूब तारीफें बटोरीं। एक यूजर ने कमेंट किया, “पुष्टि हो गई…यह फिल्म वैश्विक मंच पर भारतीय सिनेमा को पहचान दिलाएगी,” दूसरे ने लिखा, “यह केवल टीज़र नहीं है, यह रोंगटे खड़े कर देने वाला है”

यह कहानी कर्नाटक के प्राचीन शाही परिवार कदंब राजवंश के शासनकाल से जुड़ी है। वीडियो में एक व्यक्ति को दिखाया गया है, जिसका तराशा हुआ शरीर खून से लथपथ है क्योंकि वह रुद्राक्ष पहनता है और लंबे, घुंघराले बाल और दाढ़ी रखता है। हाथ में त्रिशूल थामे वह आदमी ऊपर की ओर देखता है और अपना चेहरा तथा उग्र आँखें दिखाता है।

दक्षिणी तटीय राज्य कर्नाटक में काडुबेट्टू के जंगलों में रहने वाले एक छोटे से समुदाय के इर्द-गिर्द घूमते हुए, कंतारा ने मानव बनाम प्रकृति संघर्ष पर एक जादुई यथार्थवादी कहानी बताई, जहां मौत के कारण ग्रामीणों और बुरी ताकतों के बीच युद्ध होता है और एक विद्रोही शिव उसकी रक्षा करता है। गाँव और प्रकृति.

कंतारा ए लीजेंड: चैप्टर 1 का कथानक विवरण फिलहाल अज्ञात है। “आपने जो देखा है वह असल में पार्ट 2 है, पार्ट 1 अगले साल आएगा। यह विचार मेरे दिमाग में तब आया जब मैं कंतारा की शूटिंग कर रहा था क्योंकि कंतारा के इतिहास में अधिक गहराई है, और वर्तमान में, यदि लेखन भाग का संबंध है तो हम अधिक विवरण खोजने के बीच में हैं।

गड्ढे के अंदर, हम ऋषभ शेट्टी को उनके अब तक के सबसे शानदार अवतार में देखते हैं, सभी एक बढ़ते बीजीएम के खिलाफ़ एक स्लेट दिखाई देते हैं, “ए लीजेंड वाज़ बॉर्न”.

Directed/ Written by Rishab Shetty
Music by B. Ajaneesh Loknath
Produced by Vijay Kiragandur
Starring Rishab Shetty
Cinematography Arvind S. Kashyap
Edited by
  1. M. Prakash

Pratheek

Production company Hombale Films

 

 

अनवीलिंग Miller द एक्शन से भरपूर स्पेक्ट्रम ऑफ ए मॉडर्न लेजेंड” सींस 1930

Lal Salaam’ का परदाफ़ाश: धार्मिक तनाव, क्रिकेट और राजनीतिक साज़िश में एक सिनेमाई यात्रा” #1

 

Samsung ‎Galaxy book 3 क्या कस्टमर के पहली पसन्द बन पाएगी ?

 

 

 

 

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version