KALTAK NEWS DAILY

डायरेक्टर Deeno की निर्देशन में बनी Bazooka फिल्म में प्रमुख भूमिका में देखने को मिलेगा Mammootty की जलवे 

admin
3 Min Read

नए पोस्टर में ममूटी को चमकदार बालों के साथ खूबसूरती से जूड़ा बनाकर, स्टाइलिश शेड्स के साथ, एक विंटेज कार के पास खड़ा दिखाया गया है। घनी मूंछें और दाढ़ी के साथ, वह एक कच्ची और मनमोहक आभा बिखेरते हैं।

 

टीम ने फिल्म की कहानी के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है। यह फिल्म विशेष है क्योंकि यह ममूटी और निर्देशक गौतम वासुदेवन मेनन के बीच पहली बार मिलन को चिह्नित करेगी, जो एक साथ स्क्रीन साझा करेंगे। बाज़ूका को जॉन विक फिल्मों की तर्ज पर एक शानदार, हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म बनाने का वादा किया गया है। पोस्टर की नियॉन रोशनी और रंग ग्रेडिंग ने प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा और उत्साह बढ़ा दिया है। पटकथा भी निर्देशक द्वारा लिखी जा रही है, जबकि छायांकन का काम “रोर्शच” फेम डीपी निमिश रवि द्वारा किया जा रहा है, जो दूसरी बार ममूटी के साथ हाथ मिला रहे हैं। फिल्म में संगीत और स्कोर “गरुड़ गमन वृषभ वाहन’ फेम मिधुन मुकुंदन का होगा।

 

Bazooka

बाज़ूका में गौतम वासुदेव मेनन, दिव्या पिल्लई, शाइन टॉम चाको, शराफ यू धीन, जगदीश और सनी वेन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का निर्माण थिएटर ऑफ ड्रीम्स और यूडली फिल्म्स के बैनर तले जून अब्राहम, सिद्धार्थ आनंद कुमार, डॉल्विन कुरियाकोस और विक्रम मेहरा द्वारा किया गया है। ममूटी के अलावा, बाज़ूका में तमिल फिल्म निर्माता गौतम वासुदेव मेनन, सिद्धार्थ भारतन, शाइन टॉम चाको, वीके प्रकाश, वशिष्ठ उमेश और भामा अरुण हैं। निमिष रवि ने छायांकन का काम संभाला जबकि निषाद यूसुफ ने संपादन किया। फिल्म का संगीत मिधुन मुकुंदन ने तैयार किया था।

 

दूसरे पोस्टर की रिलीज के साथ, निर्माताओं ने यह भी घोषणा की है कि फिल्म 2024 में स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। एक स्टाइलिश थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत, बाज़ूका का निर्देशन नवोदित फिल्म निर्माता डीनो डेनिस द्वारा किया गया है, जो अनुभवी पटकथा लेखक कलूर डेनिस के बेटे हैं।

फिल्म को क्रमशः थिएटर ऑफ ड्रीम्स और यूडली फिल्म्स, सारेगामा इंडिया लिमिटेड की फिल्म स्टूडियो शाखा, के बैनर तले जिनू अब्राहम और सिद्धार्थ आनंद कुमार द्वारा संयुक्त रूप से वित्तपोषित किया गया है।

फिल्म का शीर्षक पोस्टर, जिसे निर्माताओं ने अप्रैल में जारी किया था, ने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी थीं। हालाँकि, आकर्षक पोस्टर में ममूटी का चेहरा नहीं दिखाया गया था, लेकिन यह संकेत दे गया था कि फिल्म किस बारे में होने वाली है। काले रंग का सूट पहने ममूटी दर्शकों की ओर पीठ करके खड़ा था, लोगों ने उसकी ओर बंदूकें तान रखी थीं।

 

Jeep Grand Cherokee क्या भारत की SUV सेगमेंट में fortuner की टक्कर दे पाएगा 

Vijay Thalapati की आने वाली फिल्म “G.O.A.T” Gratest Of All time क्या Leo की कलेक्शन को बिट कर पाएगा

Motorola Moto g 84 specifications क्या क्या हे पिचर

Share this Article
Leave a comment