KALTAK NEWS DAILY

आखिर क्यों Yodha मूवी की पोस्टपांड किया गया

3 Min Read
एक्शन और रोमांच से भरपूर टचडाउन के लिए तैयार हो जाइए अपनी सीट बेल्ट बांध लें, #योद्धा 15 मार्च, 2024 को उतरेगा।” पहले पोस्टर में उन्हें वर्दी में बंदूक पकड़े हुए दिखाया गया है, जबकि पृष्ठभूमि में एक हवाई जहाज आसमान में ऊंची उड़ान भर रहा है। दूसरे पोस्टर में उन्हें एक सादे सफेद टी-शर्ट में एक्शन के बीच में एक टूटी हुई कांच की बोतल पकड़े हुए दिखाया गया है जैसे कि वह अपने प्रतिद्वंद्वी को मारने के लिए तैयार हों।

Yodha

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रिंसिपल फोटोग्राफी 27 नवंबर 2021 को शुरू हुई। 18 दिसंबर 2021 को दिशा पटानी और राशि खन्ना को प्रमुख अभिनेत्री के रूप में घोषित किया गया। दिसंबर 2021 में, पटानी ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की और बादशाह के लिए एक रैप गीत लिखा। मार्च 2022 में, राशि खन्ना ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की।

 

 

 

 

 

 

 

पत्नी और अभिनेता कियारा आडवाणी ने नए पोस्टर पर टिप्पणी अनुभाग में फायर इमोजी के साथ “उफ्फ्फ” के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक प्रशंसक ने लिखा, “वह वर्दी में है ।” एक प्रशंसक ने यह भी पूछा कि फिल्म को इस साल दिसंबर से अगले साल मार्च तक के लिए क्यों टाल दिया गया है। “आपकी योद्धा फिल्म आगे क्यों बड़ी जा रही है @sidmalhotra (योद्धा को इतनी बार स्थगित क्यों किया जा रहा है),” टिप्पणी पढ़ें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

करण जौहर ने पुष्टि की कि फिल्म ओटीटी पर नहीं जा रही है और निश्चित रूप से सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्टर के साथ लिखा, “हम सभी तैयार हैं, पूरी शक्ति और शक्ति के साथ आसमान पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार हैं!!!! #योद्धा 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है! सीट बेल्ट लगा लो

 

Directed by Sagar Ambre

Pushkar Ojha

Produced by Hiroo Yash Johar

Karan Johar

Apoorva Mehta

Shashank Khaitan

Starring Sidharth Malhotra

Disha Patani

Raashii Khanna

Production companies Amazon MGM Studios

Dharma Productions

Mentor Disciple Entertainment

Release date 15 March 2024

 

 

 

‘पुष्पा 2: द रूल’ के एक दृश्य में पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन 5 नई अवतार में 

 

Discount Apple MacBook Air Laptop M1 chip, 13.3-inch/33.74 cm Retina Display, 8GB RAM, 256GB SSD Storage

 

TATA Safari Facelift 5 स्टार रेटिंग के साथ दमदार लुक 

 

 

 

 

Share this Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version