KALTAK NEWS DAILY

Asus’ ZenScreen Fold OLED 17.3-inch screen बिगर टच स्क्रीन फोल्डेबल लैपटॉप यूनिक डिजाइन के साथ 

7 Min Read

चलते-फिरते काम करने के लिए एक उत्पादकता उपकरण के रूप में स्थापित, आसुस के ज़ेनस्क्रीन फोल्ड ओएलईडी मॉनिटर में 17.3 इंच की स्क्रीन है जो दूसरे डिस्प्ले के रूप में अच्छी तरह से काम कर सकती है। हालाँकि, एक ही समय में, यह आसानी से भंडारण के लिए एक किताब की तरह मुड़ जाता है, स्क्रीन क्रीज की दृश्यता को कम करने के लिए सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5-जैसे वॉटरड्रॉप-स्टाइल हिंज के साथ। और खोलने पर 9.7 मिमी जितनी पतली प्रोफ़ाइल के साथ, यह काफी आसानी से एक बैग में फिसल सकता है। पूरे पैकेज का वजन 2.65 पाउंड है, जिसे एक बैग में रखा जा सकता है, यह मानते हुए कि आपका लैपटॉप काफी हल्का है।

Asus Zenbook Fold OLED

ज़ेनस्क्रीन फोल्ड OLED को अत्यधिक पोर्टेबल बनाए रखने के लिए, हमने इसे वॉटरड्रॉप-स्टाइल हिंज के साथ डिज़ाइन किया है। यह यू-आकार के टिकाओं से मौलिक रूप से भिन्न है जिसे आपने फोल्डेबल डिस्प्ले वाले अन्य उपकरणों के साथ अनुभव किया होगा। सैकड़ों भागों के साथ डिज़ाइन किया गया, यह विस्तृत तंत्र दोनों पक्षों को एक साथ लाने में सक्षम है, लेकिन उस अंतर को समाप्त कर देता है जो फोल्डेबल डिवाइस को आपकी इच्छा से अधिक भारी बना सकता है। इसके अतिरिक्त, यह डिज़ाइन ज़ेनस्क्रीन फोल्ड ओएलईडी की रीढ़ के साथ किसी भी कमी को कम करता है – जब डिस्प्ले सक्रिय होता है और पूरी तरह से खुला होता है, तो आप शायद ही यह बता पाएंगे कि डिस्प्ले के पीछे एक काज है।

दो सहकर्मी ज़ेनस्क्रीन फोल्ड ओएलईडी पोर्टेबल डिस्प्ले का उपयोग करके एक प्रोग्रामिंग प्रोजेक्ट पर सहयोग कर रहे हैं

यह वॉटरड्रॉप-स्टाइल हिंज डिज़ाइन ज़ेनस्क्रीन फोल्ड OLED को सबसे पोर्टेबल 17-इंच मॉनिटर बनाता है। पूरी तरह से खुला, यह केवल 9.7 मिमी मोटा है। जब आप इसे मोड़ते हैं, तो इसकी प्रोफ़ाइल 12.5-इंच पोर्टेबल डिस्प्ले के समान होती है, जिससे यह आपके लैपटॉप बैग में आसानी से जुड़ जाता है। और चूंकि इसका वजन 1.17 किलोग्राम है, इसलिए चलते समय यह शायद ही आपका वजन कम करेगा।

एक व्यवसायी ज़ेनस्क्रीन फोल्ड OLED पोर्टेबल डिस्प्ले को अपने बैग में रखता हुआ

जब आप यात्रा कर रहे हों तो फोल्डिंग डिज़ाइन डिस्प्ले की भी सुरक्षा करता है। जब ज़ेनस्क्रीन फोल्ड ओएलईडी पूरी तरह से बंद हो जाता है, तो इसकी अपनी चेसिस अलग केस या प्रोटेक्टर की आवश्यकता के बिना स्क्रीन को सभी कोणों से सुरक्षित रखती है। हम इसे रोजमर्रा की टूट-फूट से बचाने के लिए बॉक्स में एक फैब्रिक मॉनिटर स्लीव शामिल करते हैं।

ज़ेनस्क्रीन फोल्ड OLED MQ17QH का बहुमुखी डिज़ाइन और कहीं भी जाने की सुविधा आपको पहले से ही इसके उपयोग के कई तरीकों के बारे में सोचने पर मजबूर कर सकती है। हम इस मॉनिटर को कनेक्शन विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला से लैस करते हैं ताकि यह आपको जब भी और जहां भी जरूरत हो, जाने के लिए तैयार रहे।

दो लोग एक साथ पोर्टेबल डिस्प्ले का उपयोग करके निंटेंडो स्विच पर रेसिंग गेम खेल रहे हैं

इसमें दो पूर्ण-फ़ंक्शन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं, प्रत्येक न केवल डिस्प्ले सिग्नल स्वीकार करने के लिए वायर्ड है, बल्कि बिजली भी खींचता है। जब आप इसे किसी संगत डिवाइस पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से कनेक्ट करते हैं, तो डिस्प्ले को चलाने के लिए आपको केवल एक केबल की आवश्यकता होगी। हम तार को रास्ते में आने या ध्यान भटकाने से बचाने के लिए एल-आकार के कनेक्टर के साथ एक यूएसबी टाइप-सी केबल शामिल करते हैं।

यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के अलावा, आपको गेम कंसोल और कैमरे जैसे उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला को कनेक्ट करने के लिए एक मिनी-एचडीएमआई पोर्ट तैयार मिलेगा। ज़ेनस्क्रीन फोल्ड OLED MQ17QH का उपयोग करते समय एक हेडफोन जैक आपको निजी तौर पर उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो का आनंद लेने देता है।

एक व्यक्ति ज़ेनस्क्रीन फोल्ड ओएलईडी पोर्टेबल डिस्प्ले सहित मल्टी-मॉनिटर पीसी सेटअप पर काम कर रहा है

2023 में, हम आने वाली पीढ़ियों को एक स्वस्थ ग्रह प्रदान करने के लिए अपने पहले से ही पर्याप्त प्रयासों का तेजी से विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आप ज़ेनस्क्रीन फोल्ड OLED MQ17QH के हरित उत्पाद पैकेजिंग डिज़ाइन में उस प्रतिबद्धता को देखेंगे। यह कॉम्पैक्ट और स्लिम डिज़ाइन में आपके नए डिवाइस के लिए अपेक्षित सुरक्षा प्रदान करता है, और यह FSC-प्रमाणित वन उत्पादों के साथ बनाया गया है। यह OLED पोर्टेबल मॉनिटर उन लोगों के लिए भी एक बढ़िया विकल्प है जो पुन: प्रयोज्य उपकरणों का पीछा करते हैं – यह आपके पोर्टेबल डिस्प्ले और आपके डेस्कटॉप डिस्प्ले के रूप में दोहरी सेवा देने के लिए तैयार है, जिससे आपको दो के बजाय एक डिस्प्ले खरीद के साथ आपकी ज़रूरत की सभी कार्यक्षमता मिल सकती है।

 

Processor: 12th Gen Intel EVO Core i7-1250U, 1.1 GHz

Memory: 16GB LPDDR5

Storage: 1TB  Performance SSD

Display: 17.3-inch (43.94 cm), 2.5K (2560 x 1920) FOLED 4:3 aspect ratio, Touch screen, 0.2ms response time, 500nits HDR peak brightness, 100% DCI-P3 color gamut

Graphics: Integrated Intel Iris Xe Graphics Operating System: Windows 11 Home

Design: 0.87 ~ 1.29 cm Thin | Thin & Light | 1.50 kg weight

75WHrs Battery Capacity

Keyboard: Soft Keyboard (included in the Box), 1.4 mm key travel, 19.05 mm key pitch, 0.2 mm key-cap dish

I/O Port: 2x Thunderbolt 4 supports display / power delivery

1x 3.5mm Combo Audio Jack

Other: 5.0M camera with IR function

face recognition Login

Wi-Fi 6E(802.11ax) (Dual band) 2*2 + Bluetooth 5.0

Built-in speaker

Built-in array microphone

AI noise cancellation

Triumph Daytona 660 Expected Launch date कब होगा और किस Price Range पर 

Share this Article
3 Comments
Exit mobile version