KALTAK NEWS DAILY

“Dunki” की जोरदार एडवांस बुकिंग क्या सालार को पीछा छोड़ पाएगी डंकी ? दोनो मूवी में टकरार #1

5 Min Read
Dunki

राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ की रिलीज डेट नजदीक आ रही है। इससे पहले मेकर्स और शाहरुख खान ने कमर कस ली है। जहां एक ओर सेंसर बोर्ड से ‘डंकी’ को U/A सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी मिल गई है तो वहीं किंग खान ने नई फिल्म के लिए स्ट्रैटेजी भी बनानी शुरू कर दी है। अब फिल्म की रिलीज से 7 दिन पहले ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। चलिए आपको ‘डंकी’ की एडवांस बुकिंग, सर्टिफिकेट और रनटाइम से जुड़ी सब डिटेल बताते हैं।

Dunki

‘डंकी’ की कास्ट

‘डंकी’ में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर नजर आएंगे। जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स ने इसे बनाया है। राजकुमार हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने ‘डंकी’ की कहानी लिखी है, जो अब 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

‘डंकी’ को मिला यूए सर्टिफिकेट

‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डंकी’ को सेंसर बोर्ड ने बहुत ही कम कट्स के साथ पास किया है। मामूली काट छांट के साथ U/A सर्टिफिकेट के साथ हरी झंडी दी है। सेंसर बोर्ड धूम्रपान की चेतावनी, आत्महत्या वाले सीन्स पर वॉर्निंग और ‘अप्रवासी’ शब्द को लेकर सुझाव दिए हैं।

‘डंकी’ का रनटाइम और ‘सालार’ से क्लैश

‘डंकी’ की समय अवधि 2 घंटे 41 की है। वहीं इस फिल्म का मुकाबला प्रभास की ‘सालार पार्ट वन सीजफायर’ से होने वाला है। प्रशांत नील की फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अब देखना ये है कि इस भयंकर क्लैश में किसकी जीत होती है और किसे हार का सामना करना पड़ता है।

क्या सालार को पीछा छोड़ पाएगी डंकी?

शाह रुख खान की डंकी की टक्कर प्रभास की फिल्म सालार के साथ होने वाली है। डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होगी, वहीं सालार 22 दिसंबर को दस्तक देगी। सालार की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। सालार ने भी एक करोड़ से ज्यादा एडवांस बुकिंग में कमा लिए हैं। अब देखना होगा कि दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल होता है।


Dunki vs Salaar पहले बुकिंग होगा बड़ा फाइट

Dunki vs Salaar Advance Booking: आने वाला वीकेंड सिनेमाघरों में हलचल लाने के लिए तैयार है क्योंकि बड़े बजट की दो फिल्में डंकी और सालार एक दूसरे को टक्कर देते हुए रिलीज हो रही है. पठान और जवान की सफलता के बाद शाहरुख खान डंकी के जरिए सक्सेस की हैट्रिक लगाने के लिए तैयार हैं वहीं प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार डंकी को टक्कर देने के लिए आ रही है. इन दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो चुकी है और इस मामले में भी दोनों फिल्मों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि एडवांस बुकिंग के शुरुआती ट्रेंड में सालार ने डंकी से बाजी मारी है. प्रभास के चाहने वालों ने जमकर एडवांस बुकिंग की है और इसके मुकाबले शाहरुख खान की फिल्म डंकी की एडवांस बुकिंग में फिलहाल सुस्ती देखी गई है लेकिन दोनो मूवी में जोरदार की टक्कर होने बाली हे ।d

निर्देशक राजकुमार हिरानी
लेखक राजकुमार हिरानी

अभिजात जोशी

कनिका ढिल्लों

निर्माता गौरी खान

राजकुमार हिरानी

अभिनेता शाहरुख़ ख़ान

तापसी पन्नू

बोमन ईरानी

विक्की कौशल

छायाकार सी. के. मुरलीधरन
संगीतकार प्रीतम
रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2023
लागत ₹85 करोड़

 

https://youtu.be/LOzucm1jbzs?si=otty4LM8uA75Q7Q8

https://youtu.be/9Z79T_o4v8c?si=SbyZ_xnVJ0Yg9p8M

मिड रेंज सेगमेंट में सबको पछाड़ ने आ रहि है Realme “GT 5 Pro” Snapdragon 8 Gen 3 के साथ

OnePlus 12 Snapdragon 8 Gen 3 के साथ क्या मार्केट में iQOO को टक्कर दे पाएगा

Realme C67 5G 6nm MediaTek Dimensity 6100+ SoC की दमदार पीचर बजेट सैगमेंट साथ #1

iQOO 12 (5G) दमदार प्रोसेसर Snapdragon® 8+ Gen 3  के साथ लंच हो रही है जाने  क्या हे कमाल 

 

सालार: भाग 1 – युद्धविराम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और थ्रिलर है

 

Share this Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version