KALTAK NEWS DAILY

E Scooter Ola S1 Pro की सिंगल चार्ज पर कितना रेंज देता है 

3 Min Read

ओला इलेक्ट्रिक ने अगस्त में अपने पूरे स्कूटर लाइन-अप को अपडेट किया और उन्हें जेन 2 प्लेटफॉर्म दिया। ब्रांड की प्रमुख पेशकश, एस1 प्रो को भी नए हार्डवेयर, फीचर्स में मामूली बदलाव और बहुत कुछ जैसे अपडेट प्राप्त हुए। हालाँकि, S1 प्रो की पूछी गई कीमत में एक संशोधन भी किया गया है। इसलिए, यदि आप अभी इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यहां बताया गया है कि भारत के विभिन्न शहरों में इसकी कीमत कितनी है।

E Scooter Ola S1 Pro

 

ओला स्कूटर मिनिमलिस्टिक डिज़ाइन के साथ आता है। सामने की तरफ, हमारे पास आयताकार डीआरएल स्ट्रिप्स से घिरे जुड़वां हेडलैंप हैं जो ‘वॉल-ई’ से प्रेरित दिखते हैं। कुल मिलाकर, ओला स्कूटर की कॉम्पैक्ट प्रकृति इसे शहर के अनुकूल स्कूटर बनाती है।

जैसा कि उपरोक्त तालिका में देखा गया है, ओला एस1 प्रो जेन 2 की मांग कीमत दिल्ली में सबसे कम और अहमदाबाद में सबसे अधिक है। उल्लिखित कीमतें राज्य सब्सिडी उपलब्धता के आधार पर भिन्न हो सकती हैं।

 

Ola S1 Pro बाज़ार में सबसे तेज़ स्कूटरों में से एक है। यह ‘हाइपर-ड्राइव मोटर’ के साथ आता है, जो 8.5kW (11bhp) और 58Nm का टॉर्क पैदा करता है। S1 Pro की अधिकतम गति 115 किमी प्रति घंटे और 0-60 किमी प्रति घंटे की गति 5 सेकंड होने का दावा किया गया है। S1 Pro ड्राइविंग मोड (इको, नॉर्मल, स्पोर्ट और हाइपर) के साथ भी आता है।

 

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में भारत ईवी फेस्ट भी लॉन्च किया है। इसमें ओला की संपूर्ण इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज पर कैशबैक, एक्सचेंज डिस्काउंट, कम ब्याज दरें और बहुत कुछ जैसे नए ऑफर शामिल हैं। भारत ईवी फेस्ट 12 नवंबर तक सक्रिय रहेगा।

 

Ola S1 Pro 3.97kWh बैटरी पैक के साथ आता है जो इसे 181 किमी की दावा की गई रेंज देता है। हालाँकि, लोगों ने नए इको मोड में और भी अधिक (200km+) रेंज निकाली है। इस बैटरी पैक को होम चार्जर पर चार्ज होने में 6 घंटे 30 मिनट का समय लग सकता है।

 

वर्तमान में, ओला इलेक्ट्रिक के पोर्टफोलियो में S1 Pro Gen 2, S1 Air और S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। S1 एयर की कीमत रु. 1.20 लाख, जबकि S1 X (2kWh), S1 X (3kWh) और S1 X Plus की कीमत रु. 89,999 रु. 99,999, और रु. क्रमशः 1,09,999 (सभी एक्स-शोरूम, बेंगलुरु)।

BYD ATTO 3 इलेक्ट्री व्हीकल सिंगल चार्ज पर 512 km रेंज के साथ

Royal Enfield Shotgun 650 क्या ये इंडियन की पहली पसंद बन पाएगा 

Honda CB 1000R Sports Bike खतरनाक लुक देख रह जाएंगे दंग

‘पुष्पा 2: द रूल’ के एक दृश्य में पुष्पराज के रूप में अल्लू अर्जुन 5 नई अवतार में 

iPhone 15, Plus, Pro, ProMax सीरीज में लांच हुए हैं जाने किसमे है फायदा

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share this Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version