KALTAK NEWS DAILY

Hi Nanna (Hi Pappa) release date 7 December 2023 अभिनेता नानी, मृनाल ठाकुर, श्रुति हासन 

6 Min Read

Hi Nanna (Hi Pappa) release date 7 December 2023 अभिनेता नानी, मृनाल ठाकुर, श्रुति हासन 

Hi Nanna (Hi Pappa)
    Hi Nanna (Hi Pappa) release date 7 December 2023 अभिनेता नानी, मृनाल ठाकुर, श्रुति हासन

 

एक दयालु पिता और उसके 6 year के बच्चे का जीवन तब बदल जाता है जब एक महिला उनसे दोस्ती करती है और उनके अतीत के प्रति सहानुभूति रखती है।

 

इसी मूवी में kiara khanna, Nani ki बची की भूमिका में हे

श्रुति हासन एक डांस सॉन्ग में भूमिका निभा रहे हैं

Hi Nanna ‘नेचुरल स्टार’ नानी की 30वीं फिल्म है और इसका निर्देशन नवोदित शौरयुव ने किया है। यह फिल्म वायरा एंटरटेनमेंट की पहली प्रोडक्शन फिल्म भी है। सीता रामम के बाद, यह आगामी रोमांटिक ड्रामा अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की दूसरी तेलुगु फिल्म होगी। यह भी पहली बार होगा जब नानी और मृणाल किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखने के बाद, मुख्य जोड़ी की केमिस्ट्री ने पहले ही प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और अब सभी उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

https://youtu.be/80T1qoy9RSY?si=CYHpUQ0Ljk8pluos

Hi Nanna के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कहा, “फिल्म केवल नायक के बारे में नहीं है। हर किसी को एक भूमिका निभानी है। एक पात्र को हटा दें और कहानी एक जैसी नहीं रहेगी,” द हिंदू की रिपोर्ट। फिल्म की भव्य नाटकीय रिलीज से पहले, यहां इसके कुछ प्रमुख विवरणों पर नजर डाली गई है

 

 

Cast

  • Nani
  • Mrunal Thakur
  • Shruti Hassan
  • Kiara Khanna
  • Jayaram

 

         Crew

  • Mohan Cherukuri       Producer
  • Shouryuv          Director, Writer
  • Vijender Reddy Teegala        Producer
  • Kolla Avinash          Production Designer
  • Praveen Antony          Editor
  • Hesham Abdul Wahab        Musician
  • Arun Pawar           Special Effects
  • Sanu John Varghese      Cinematographer

आज तक, लोग मुझसे कहते हैं कि वे पिल्ला जमींदार से प्यार करते हैं। ईगा, येवाडे सुब्रमण्यम, निन्नु कोरी, भाले भाले मगादिवॉय, श्याम सिंघा रॉय, और कृष्णगड़ी वीरा प्रेमा गाधा इसके अन्य उदाहरण हैं। मुझे लगता है कि जर्सी को 15 से 20 साल बाद भी पसंद किया जाएगा।’ कुछ साल बाद, लोग एंटे सुंदरानिकी की और भी अधिक सराहना करेंगे और इसके बॉक्स ऑफिस परिणाम के बारे में बात नहीं करेंगे।

 

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि दशहरा जैसी एक्शन फिल्म के तुरंत बाद आपने रिलेशनशिप ड्रामा  Hi Nanna को चुना। लेकिन क्या लोगों ने आपको अपना बाज़ार बढ़ाने के लिए बड़ी फ़िल्में चुनने की सलाह दी है?

 

मैं नहीं चाहता था कि दशहरा की सफलता यह तय करे कि मुझे आगे क्या करना है। मुझे Hi Nannaकी कहानी पसंद आई और मैंने हाँ कह दी। मैं अपनी उम्र के हिसाब से खेलने में विश्वास रखता हूं।’ शायद कुछ साल बाद मुझे इस तरह की कहानी नहीं मिलेगी जहां मैं एक छह साल की लड़की (उसका वास्तविक जीवन बेटा भी उसी उम्र का है) के पिता की भूमिका निभाता हूं। मैं बाद में कभी भी एक्शन फिल्में कर सकता हूं।

 

मैं बॉक्स ऑफिस पर अनावश्यक दबाव भी नहीं चाहता। मैंने अपने निर्माताओं (व्यारा एंटरटेनमेंट्स) से कहा कि वे Hi Nanna को ज़्यादा न बेचें। अगर यह फिल्म अपने लक्षित दर्शकों को पसंद आती है और मुनाफा कमाती है, तो यही काफी है। मैं व्यवसाय में शामिल लोगों की कीमत पर बड़ा लक्ष्य रखने की दौड़ में नहीं हूं।

 

लेकिन पांच भाषाओं में रिलीज हो रही Hi Nanna का लक्ष्य ऊंची पहुंच बनाना है। यही है ना?

 

अब से मेरी फिल्में चार या पांच भाषाओं में रिलीज होंगी। यह अखिल भारतीय टैग के लिए नहीं है. हम सभी अलग-अलग भाषाओं की फिल्में देख रहे हैं। मैं कैथल – द कोर (मलयालम) देखने के लिए उत्सुक हूं। हाल ही में जब मैं कोच्चि गया तो हवाई अड्डे पर कुछ लोग आए और मलयालम में मुझसे कहा कि उन्होंने मेरी कुछ फिल्में देखी हैं।

 

जब हम किसी फिल्म को विभिन्न भाषाओं में डब करने का प्रयास करते हैं, प्रत्येक भाषा के लिए अच्छी गुणवत्ता वाले संवाद, गीत और डबिंग कलाकार सुनिश्चित करते हैं, तो जो कोई भी इसे अपनी भाषा में देखना चाहता है, उसके लिए एक गुणवत्ता वाली फिल्म होगी। किसी फिल्म को बड़ी रिलीज मिलेगी या सीमित रिलीज, यह उसकी शैली पर निर्भर करता है। लेकिन प्रयास यह है कि अभिलेखागार के लिए प्रत्येक भाषा में गुणात्मक डबिंग सुनिश्चित की जाए।

Share this Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version