KALTAK NEWS DAILY

Kamal Hossain: एक थग लाइफ का सफर” KH234

5 Min Read

कमल हासन ने अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। अभिनेता ने मणिरत्नम के साथ अपनी नई एक्शन फिल्म का शीर्षक घोषणा वीडियो जारी किया है, जिसका शीर्षक ठग लाइफ है। यह फिल्म 1987 की ऐतिहासिक अपराध फिल्म नायकन के 36 साल बाद कमल और मणि को फिर से एक साथ लाएगी

Thug Life

कमल हासन और मणिरत्नम अपनी अगली फिल्म के लिए एकजुट हो गए हैं, और यह फिल्म 36 साल बाद इस महान जोड़ी के पुनर्मिलन का प्रतीक है। इस जोड़ी की यूनियन फिल्म का नाम ‘ठग लाइफ’ रखा गया है, और शीर्षक टीज़र का अनावरण 6 नवंबर को कमल हासन के जन्मदिन से पहले किया गया था, जो 7 नवंबर को पड़ता है। शानदार ढंग से बनाए गए वीडियो ने दर्शकों को अच्छी तरह से प्रभावित किया, और यह एक होने जा रहा है कमल हासन और मणिरत्नम का समय-समय पर एक्शन ड्रामा। इस बीच सोशल मीडिया पर ‘ठग लाइफ’ की तुलना हॉलीवुड फिल्म ‘राइज ऑफ स्काईवॉकर’ से करने वाला एक मीम वायरल हो रहा है और दावा किया जा रहा है कि आने वाली तमिल फिल्म 2019 की हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित है।

वीडियो में, एक अकेली आकृति बंजर, धुंध भरी भूमि के बीच में खड़ी है। उन्होंने खुद को देहाती लबादे से ढक रखा है. उसका सामना पांच लोगों से होता है जो दूर खड़े हैं, उनके हाथ में विभिन्न हथियार हैं और वे उस पर हमला करने के लिए तैयार हैं। कैमरा तब कमल के चेहरे को दिखाता है, जिसमें उसकी घनी मूंछें और दाढ़ी का हालिया लुक होता है। जैसे ही पुरुष उसके पास आते हैं, वह लबादा छोड़ देता है, लंबे बालों को प्रकट करता है, क्योंकि वह मार्शल आर्ट की स्थिति में लड़ने के लिए तैयार होता है। इसके बाद वह व्यवस्थित ढंग से और शांतिपूर्वक उन लोगों को मार गिराने लगता है। उन सभी को खत्म करने के बाद, वह फिर से अपना लबादा पहनता है और कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराता है। तब फिल्म का शीर्षक ‘ठग लाइफ’ बताया गया।

सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं में से एक ने पके हुए मेम के बारे में स्पष्टीकरण दिया और ‘ठग लाइफ’ शीर्षक टीज़र की तुलना में तस्वीरों पर प्रकाश डाला, जो तीन अलग-अलग फिल्मों से है। इस स्पष्टीकरण से साफ हो गया कि मणिरत्नम और कमल हासन की फिल्म का ‘राइज ऑफ द स्काईवॉकर’ से कोई बड़ा संबंध नहीं है, लेकिन शीर्षक टीज़र में कई हॉलीवुड फिल्मों से प्रेरित कुछ फ्रेम हैं।

इसमें जयम रवि, दुलकर सलमान और त्रिशा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कमल हासन और मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म, जिसे अस्थायी रूप से ‘KH234’ कहा जाता था, अब इसका नाम ‘ठग लाइफ’ रखा गया है। 6 नवंबर को, निर्माताओं ने एक दिलचस्प शीर्षक घोषणा वीडियो के साथ खबर साझा की।

एक समय-समय पर होने वाली गैंगस्टर एक्शन ड्रामा बताई जा रही है, इसमें कमल हासन रंगराय शक्तिवेल नायकर की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि फिल्म में जयम रवि, तृषा और दुलकर सलमान भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। एआर रहमान संगीत दे रहे हैं, जबकि सिनेमैटोग्राफी रवि के चंद्रन द्वारा संभाली गई है। शीर्षक टीज़र वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल हो रहा है, और इसने अखिल भारतीय नाटक के लिए चर्चा बढ़ा दी है।

टीज़र का दिलचस्प हिस्सा दक्षिण तमिलनाडु की बोली और संवाद हैं जो वेशभूषा और डायस्टोपियन सेटिंग के साथ असंगत हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि फिल्म अतीत या भविष्य या किसी काल्पनिक दुनिया पर आधारित है। यही सस्पेंस टीज़र का पूरा बिंदु लगता है।

इस बीच, कमल हासन ने कल (7 नवंबर) अपना 69वां जन्मदिन मनाया और लोकप्रिय अभिनेता ने सिनेमा स्टार और उनके दोस्तों के लिए एक विशेष पार्टी की मेजबानी की। कमल हासन की भव्य जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं और यह दिग्गज अभिनेता केलिए एक व्यस्त दिन था।

https://youtu.be/VChwoluq5-s?si=7q81f_yx12iBope7

Samsung ‎Galaxy book 3 क्या कस्टमर के पहली पसन्द बन पाएगी ?

Realme C67 5G 6nm MediaTek Dimensity 6100+ SoC की दमदार पीचर बजेट सैगमेंट साथ #1

 

 

 

 

Share this Article
2 Comments
Exit mobile version