KALTAK NEWS DAILY

Kanguva मूवी में Bobby Deol की खूंखार लुक देख रह जाएंगे दंग 

3 Min Read

आगामी तमिल पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म “कांगुवा” की टीम ने अपना 55वां जन्मदिन मनाने के लिए अभिनेता बॉबी देओल का पहला लुक जारी किया है। फिल्म की निर्माण कंपनी, स्टूडियो ग्रीन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्टर साझा किया, जिसमें बॉबी देओल एक विशिष्ट लुक में नजर आ रहे हैं। छवि में, बॉबी देओल अपने लंबे बालों पर अलग-अलग आंखों के रंग और बनियान के ऊपर एक पसली पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। जब वह सीधे सामने देखता है तो महिलाओं की एक बड़ी भीड़ उसे घेर लेती है। पोस्टर के साथ कैप्शन में उनका वर्णन इस प्रकार किया गया है, “निर्मम। शक्तिशाली। अविस्मरणीय। हमारे #बॉबीदेओल  #कांगुवा को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

KanguvaKanguva Boby Deol

अभिनेता सूर्या, जो “कंगुवा” में भी अभिनय कर रहे हैं, ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया और उनकी गर्मजोशी भरी दोस्ती के लिए आभार व्यक्त करते हुए बॉबी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। सूर्या ने अपनी फिल्म में बॉबी देओल के शक्तिशाली किरदार #उधीरन में बदलाव का उल्लेख किया और सभी से उन पर नजर रखने का आग्रह किया।

 

इस महीने की शुरुआत में, “कांगुवा” के निर्माताओं ने एक नए पोस्टर का अनावरण किया जिसमें सूर्या के दो दिलचस्प लुक थे – एक योद्धा के रूप में और दूसरा आधुनिक समय के व्यक्ति के रूप में। शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है।

 

“कंगुवा” की घोषणा पिछले साल एक दिलचस्प शीर्षक टीज़र वीडियो के साथ की गई थी जिसमें एक विशाल सेना के साथ एक बाज, एक कुत्ता और घोड़े पर सवार एक नकाबपोश योद्धा जैसे तत्व शामिल थे। यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

 

“कांगुवा” में एक लड़ाई के दृश्य की शूटिंग के दौरान एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी जब एक रस्सी कैमरा नियंत्रण खो बैठा और सूर्या पर गिर गया। सौभाग्य से, अभिनेता को केवल मामूली चोटें आईं, लेकिन फिल्म की शूटिंग रद्द करनी पड़ी। समाचार एजेंसी एएनआई के सूत्रों के मुताबिक, यह घटना ईवीपी फिल्म सिटी में आधी रात के आसपास हुई

Kanguva

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version