KALTAK NEWS DAILY

Og (Ojas Gambheera) Pawan Kalyan Upcoming Film पावर स्टार की जबरदस्त एक्शन फिल्म मे दिखने को मिलेगा 

5 Min Read

अगर यह विचार साकार होता है, तो यह पहली बार नहीं होगा कि पवन कल्याण ने अपनी फिल्म के लिए गाना गाया है। अभिनेता ने इससे पहले अथरिंटिकी दारेदी में कातामारायुडा और अग्न्याथवासी में कोडका कोटेश्वर राव जैसे गानों में अपनी आवाज दी है। संयोगवश, दोनों फिल्मों का निर्देशन गुंटूर करम के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है।

पवन कल्याण के अलावा, ओजी में श्रिया रेड्डी, इमरान हाशमी, प्रियंका अरुल मोहन, अर्जुन दास, प्रकाश राज और ऐसे कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। फिल्म का लेखन और निर्देशन सुजीत द्वारा किया जा रहा है, जो इससे पहले साहो और रन राज रन का निर्देशन कर चुके हैं।

 

उनका वर्तमान प्रोजेक्ट ‘वे कॉल हिम ओजी’ ‘सुपर सिंगर एस2’ के हालिया एपिसोड में नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया। यह शो, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रमुख संगीतकार थमन शामिल थे, ने फिल्म के एल्बम में पवन कल्याण के योगदान के बारे में एक आकर्षक आश्चर्य का स्थान बनाया। थमन ने प्रशंसकों को यह सोचकर चिढ़ाया कि पावर स्टार एक गाना गाएगा। इस खबर ने पवन कल्याण के प्रशंसकों में उत्साह पैदा कर दिया है, क्योंकि फिल्म में उनके पसंदीदा अभिनय के साथ-साथ गायन को देखना भी खुशी की बात होगी।

‘वे कॉल हिम ओजी’ केवल पवन कल्याण के प्रदर्शन और उनके संगीत प्रदर्शन से कहीं अधिक के बारे में है। प्रसिद्ध सुजीत के निर्देशन में, प्रियंका अरुल मोहन मुख्य भूमिका निभाती हैं। इन प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ, फिल्म में इमरान हाशमी, प्रकाश राज, श्रिया रेड्डी, अर्जुन दास और हरीश उथमन भी हैं। कौशल की यह विस्तृत श्रृंखला बताती है कि फिल्म कहानी और प्रदर्शन से भरपूर है

पावरस्टार पवन कल्याण की ‘ओजी’ फिल्म अपने साथ ढेर सारी उम्मीदें लेकर जा रही है। फिल्म की पहली झलक ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसमें पवन कल्याण को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया था। अभिनेता मूल गैंगस्टर के रूप में तलवार लहराते और मराठी में शक्तिशाली संवाद बोलते हुए बहुत अच्छे लग रहे थे।

 

यदि यह इसे नहीं बेचता है, तो इसे सुनने तक प्रतीक्षा करें। ‘ओजी’ के संगीत निर्देशक, थमन एस ने फिल्म के बारे में, विशेष रूप से पवन कल्याण के बारे में एक दिलचस्प जानकारी का खुलासा किया है। थमन ने कहा कि ओजी की स्क्रिप्ट में पवन कल्याण के लिए गाना गाने की कई संभावनाएं हैं और टीम फिलहाल उन संभावनाओं पर काम कर रही है। पवन कल्याण के सभी प्रशंसकों के लिए यह रोमांचक खबर है।

 

‘ओजी’ के निर्माण से लेकर स्क्रीन पर निर्धारित वापसी पवन कल्याण के शेड्यूल पर निर्भर करती है, क्योंकि उनकी राजनीतिक प्रतिबद्धताएं हैं। डीवीवी एंटरटेनमेंट के समर्थन और प्रभावशाली बजट के साथ, यह फिल्म 2024 के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने पर एक बड़ी हिट होने की उम्मीद है।

 

पवन कल्याण की आगामी परियोजनाएँ

ओजी के अलावा, पवन कल्याण के पास व्यस्त 2024 में कुछ परियोजनाएं भी हैं। अभिनेता गब्बर सिंह के निर्देशक हरीश शंकर के साथ एक बार फिर उस्ताद भगत सिंह नामक फिल्म के लिए सहयोग कर रहे हैं। गब्बर सिंह की तरह ही, पवन कल्याण एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो कानून को अपने हाथ में लेता है। फिल्म में उभरती हुई अभिनेत्री श्री लीला भी हैं, जो वर्तमान में गुंटूर करम की सफलता का आनंद ले रही हैं। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया जा रहा है और देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है।

 

Star Cast

 

  • Pawan Kalyan as Ojas Gambheera “OG”
  • Emraan Hashmi as Aakash Rana
  • Priyanka Arul Mohan
  • Arjun Das
  • Prakash Raj
  • Sriya Reddy
  • Harish Uthaman as OG’s assistant
  • Abhimanyu Singh
  • Ajay Ghosh
  • Subhalekha Sudhakar

 

Directed by Sujeeth
Written by Sujeeth
Produced by D. V. V. Danayya
Starring Pawan Kalyan

Emraan Hashmi

Priyanka Arul Mohan

Language Telugu
Cinematography Ravi K. Chandran
Edited by Naveen Nooli
Music by Thaman S
Production company DVV Entertainment
Budget ₹200 crore

 

Share this Article
2 Comments
Exit mobile version