KALTAK NEWS DAILY

Rajasaab” Prabhas की आने वाली फिल्म एक कॉमेडी रोमांस ऐक्शन से भरपूर होने बाला हे 

3 Min Read

संक्रांति उत्सव की पूर्व संध्या पर, मराठी द्वारा निर्देशित प्रभास की आगामी अखिल भारतीय परियोजना का उत्सुकता से प्रतीक्षित फर्स्ट लुक पोस्टर भव्य तरीके से सामने आया है। यह भी पता चला है कि फिल्म का नाम द राजा साब है।

भीमावरम में एक विशाल डिजिटल स्क्रीन पर दिखाए गए और प्रभास के प्रशंसकों द्वारा देखे गए इस जीवंत पोस्टर में, अभिनेता एक काली शर्ट, जीवंत लुंगी, स्टाइलिश शेड्स और एक मजबूत दाढ़ी के साथ एक दुर्जेय व्यक्तित्व को अपनाता है। प्रशंसक बहुत खुश हैं और अपने प्रिय अभिनेता को ताज़गी भरे और मनमोहक तरीके से पेश करने के लिए टीम की सराहना कर रहे हैं।

Rajasaab" Prabhas

पीपल मीडिया फ़ैक्टरी द्वारा जीवंत, द राजा साब एक हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है जो तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। थमन इस बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय सिनेमाई अनुभव के लिए संगीत रचना के शीर्ष पर हैं। द राजा साब की यात्रा पर अधिक दिलचस्प अपडेट के लिए नज़र रखें।

 

अभिनेता प्रभास ने निर्देशक मारुति के साथ अपनी अगली तेलुगु फिल्म के लिए साइन अप किया है। 15 जनवरी को महा संक्रांति के दिन सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने फिल्म का शीर्षक और फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया है। फिल्म का नाम ‘द राजा साब’ रखा गया है और पोस्टर में प्रभास को लापरवाह अंदाज में दिखाया गया है क्योंकि उन्होंने लुंगी और शर्ट पहन रखी है।

फिल्म को शुरू में ‘राजा डीलक्स’ कहा जाता था, लेकिन अब निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि इसमें ‘द राजा साब’ है। मारुति द्वारा निर्देशित यह फिल्म पीपुल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित है। फिल्म के कलाकारों में प्रभास, मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल, रिद्धि कुमार मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म का संगीत एस थमन ने तैयार किया है। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

 

राजा डीलक्स एक तेलुगु रोमांटिक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसका निर्देशन मारुति दसारी ने किया है। फिल्म में प्रभास, मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और रिद्धि कुमार मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही संजय दत्त और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में नजर आए हैं। फिल्म का निर्माण टी.जी. ने किया है। पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले विश्व प्रसाद।

 

राजा डीलक्स फिल्म का आधिकारिक शीर्षक और फर्स्ट लुक पोस्टर संक्रांति/पोंगल 2024 के लिए जारी किया जाएगा।

 

Rajasaab Cast & Crew

Prabhas

Malavika Mohanan

Nidhhi Agerwal

Riddhi Kumar

Sanjay Dutt

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version