KALTAK NEWS DAILY

KALKI 2898 AD एक आगामी भारतीय महाकाव्य विज्ञान कथा डायस्टोपियन फिल्म है, जो नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित है

4 Min Read

प्रभास वर्तमान में प्रशांत नील द्वारा निर्देशित अपनी हालिया सुपर हिट, सालार: पार्ट 1-सीजफायर की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस जीत के बाद, प्रशंसित अखिल भारतीय अभिनेता आगामी पौराणिक विज्ञान-फाई ड्रामा कल्कि 2898 ईस्वी में स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है।

Kalki

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हिट फिल्म महानती के लिए जाने जाने वाले नाग अश्विन के निर्देशन में, फिल्म वर्तमान में निर्माण में है और 2024 की तीसरी तिमाही में रिलीज होने वाली है। एक हालिया चर्चा से पता चलता है कि कल्कि 2898 एडी न केवल भारतीय भाषाओं में बल्कि अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। अंग्रेजी और अन्य अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में, जिसका लक्ष्य विविध वैश्विक दर्शकों तक पहुंचना है। जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

 

 

 

 

 

 

 

 

कल्कि 2898 ई. के शानदार कलाकारों में उद्योग जगत के दिग्गज कलाकार जैसे दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, पसुपति और अन्य उल्लेखनीय कलाकार शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। यह महत्वाकांक्षी सिनेमाई उपक्रम प्रतिष्ठित बैनर वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित है और इसमें प्रतिभाशाली संतोष नारायणन द्वारा रचित एक संगीतमय स्कोर है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

 

 

 

 

 

 

 

 

लेकिन फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद अफवाहें उड़ने लगीं कि फिल्म के पैमाने और विजन के कारण फिल्म को जनवरी में रिलीज करना संभव नहीं होगा और मई के महीने को संभावित विकल्प माना जा रहा था। लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक बात नहीं कही गई. दरअसल, निर्देशक नाग अश्विन ने मजाक में कहा था कि घोषणा करने से पहले उन्हें कुंडली और कुछ नक्षत्र स्थितियों की जांच करनी होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

लेकिन ताजा घटनाक्रम से ऐसा लगता है कि स्थगन तय है। प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है और वह खुद नहीं चाहेंगे कि उनकी दोनों फिल्में एक-दूसरे से 20 दिन के अंदर आएं। इसके अलावा, कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने कोई प्रचार सामग्री जारी नहीं की है और फिल्म की भव्यता को देखते हुए, वे बिना किसी चर्चा के फिल्म को रिलीज नहीं करेंगे। एक अन्य कारक कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत मैरी क्रिसमस है जो 12 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

 

Star Cast 

  • Prabhas as Kalki
  • Amitabh Bachchan as Ashwathama
  • Kamal Haasan as Alambusa
  • Deepika Padukone
  • Disha Patani
  • Dulquer Salman
  • Pasupathy
  • Saswata Chatterjee

 

Directed by/ Written by Nag Ashwin
Dialogues by Sai Madhav Burra
Produced by C. Aswani Dutt
Edited by Kotagiri Venkateswara Rao
Cinematography Djordje Stojiljkovic
Music by Santhosh Narayanan
Production company Vyjayanthi Movies
Distributed by Sri Venkateswara Creations
Release date summer 2024
Budget ₹600 crore

 

 

iPhone 15, Plus, Pro, ProMax सीरीज में लांच हुए हैं जाने किसमे है फायदा

आखिर क्यों Yodha मूवी की पोस्टपांड किया गया

 

TATA Nexon EV facelift मार्केट में इतनी डिमांड कितना वेटिंग करना पड़रहा हे 

 

 

 

 

 

Share this Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version