KALTAK NEWS DAILY

lenovo yoga book 9i 13th gen Dual display के साथ जबरदस्त फीचर 

5 Min Read

यह सब करने के लिए इंजीनियर किया गया—वह एक लैपटॉप है जिसे विकसित किया गया है

 

डुअल-स्क्रीन योगा बुक 9आई जेन 8 लैपटॉप की मल्टी-टास्किंग क्षमता का पूरा लाभ उठाएं। इसमें 13वीं पीढ़ी के इंटेल® कोर™ प्रोसेसर हैं जो प्रदर्शन से आगे बढ़कर आपके पीसी को आपकी सोच से भी अधिक काम करने देते हैं। यह Intel® Evo™ प्लेटफ़ॉर्म मानक पतला और हल्का लैपटॉप प्रतिक्रिया, बैटरी जीवन या कनेक्टिविटी पर प्रभाव को कम करते हुए रचनात्मक रूप से मल्टी-टास्किंग के लिए एक प्रीमियम मोबाइल अनुभव प्रदान करता है।

lenovo yoga book 9i 13th gen

योगा बुक 9आई जेन 8 (13, इंटेल) अपने कई मोड में

 

 

योगा बुक 9आई के साथ अपने कंटेंट निर्माण गेम को बेहतर बनाने के लिए तैयार हो जाइए! इसकी पूर्ण आकार की दोहरी OLED स्क्रीन के साथ, अब आप एक ही समय में और विभिन्न ओरिएंटेशन में कई ऐप चला सकते हैं। अपने पसंदीदा रचनात्मक सॉफ़्टवेयर के लिए विस्तारित कार्यक्षेत्र के साथ अपनी रचनात्मकता को उजागर करें। ऐप्स और प्रोजेक्ट के बीच सहजता से स्विच करें और दुनिया को दिखाएं कि आपके पास सोशल प्लेटफॉर्म, टीम्स, ज़ूम और उससे आगे क्या है।

 

गेमिंग के लिए योगा बुक 9आई जेन 8 (13, इंटेल) का इस्तेमाल किया जा रहा है

 

योगा बुक 9आई जेन 8 लैपटॉप काम करने, सीखने, स्ट्रीमिंग, गेमिंग और बहुत कुछ के लिए अद्वितीय सॉफ्टवेयर अनुभवों के साथ डिवाइस बहुमुखी प्रतिभा में एक नया अध्याय खोलता है। साथ ही, बोवर्स एंड विल्किंस स्पीकर मनोरंजन मूल्य की एक अतिरिक्त परत जोड़ते हैं, जो रंग-समन्वित एक्टिव पेन, ब्लूटूथ कीबोर्ड और टाइडल टील फोलियो स्टैंड सहित सभी घंटियाँ और सीटियों को पूरक करते हैं। क्या आप केवल एक्टिव पेन से दोनों डिस्प्ले को नेविगेट करना चाहते हैं? इसका लाभ उठाएं। क्या आप इसे बढ़ावा देना चाहते हैं और अपने पसंदीदा शो को बार-बार देखना चाहते हैं? कोई बात नहीं। अपनी आंतरिक रचनात्मकता को पहले की तरह उजागर करें!

 

योगा बुक 9आई जेन 8 (13, इंटेल) दोनों स्क्रीन चालू होने और साउंड बार से निकलने वाली ध्वनि के साथ पूरी तरह से खुल गया

 

पूरी तरह से गहन अनुभव के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंचें। डॉल्बी एटमॉस के साथ चार बोवर्स और विल्किंस स्पीकर द्वारा संचालित 360° साउंड बार की आवाज़ में खो जाएँ। डॉल्बी विजन द्वारा समर्थित दो 33.78 सेमी (13.3) 2.8K OLED डिस्प्ले के साथ दृश्य समान रूप से आश्चर्यजनक हैं। दृश्यों और ध्वनियों का यह संयोजन आपको सामग्री निर्माण और मनोरंजन के एक नए दायरे में ले जाएगा। योगा बुक 9आई जेन 8 लैपटॉप के साथ एक ऐसे अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जो पहले कभी नहीं हुआ।

lenovo yoga book 9i 13th gen

लेनोवो योगा बुक 9आई जेन 8 (13, इंटेल) 2-इन-1 लैपटॉप का स्टैंड मोड में कोण दृश्य, डिस्प्ले पर एक जंगल की सड़क की छवि के साथ

 

योगा बुक 9आई जेन 8 (13, इंटेल), कार्बन न्यूट्रल सर्टिफाइड, एनर्जी स्टार® रेटेड और ईपीईएटी® गोल्ड पंजीकृत, इसमें पेपर बोर्ड कुशनिंग, पेपर-निर्मित सिस्टम बैग और एफएससीटीएम-प्रमाणित पेपर रैप का उपयोग करके प्लास्टिक-मुक्त पैकेजिंग है। * इसे पावर एडॉप्टर केस में 90% पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक और शीर्ष कवर में 100% पुनर्नवीनीकरण एल्यूमीनियम से बनाया गया है।

 

Processor 13th Generation Intel® Core™ i7-1355U Processor (E-cores up to 3.70 GHz P-cores up to 5.00 GHz)
Memory 16 GB LPDDR5X-6400MHz (Soldered)
Operating System Windows 11 Home Single Language 64
Storage 1 TB SSD M.2 2242 PCIe Gen4 TLC
Graphic Card Integrated Intel® Iris® Xe Graphics
Battery 4 Cell Li-Polymer 80 Wh
AC Power Supply 65W
Camera 5MP IR/RGB Hybrid with E-Shutter and Dual Array Microphone
Display 33.78cms (13.3) 2.8K (2880 x 1800), OLED, Glare, Touch, HDR 500, 100%DCI-P3, 400 nits, 60Hz, Narrow Bezel, Glass
WLAN Wi-Fi 6E 2×2 AX & Bluetooth® 5.1 or above
Keyboard Bluetooth, Tidal Teal – English (US)
Pen Lenovo Digital Pen (Gen 3)
Color Tidal Teal
Pointing Device Lenovo Digital Pen (Gen 3)
Fingerprint Reader No Fingerprint Reader
Warranty 1 Year Premium Care

Share this Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version